Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

स्वयंवर के खिलाफ शहनाज गिल के पिता, बोले- 'नहीं होने दूंगा शो, चाहे लेनी पड़े शिवसेना की मदद'

बिग बॉस के बाद शहनाज गिल (Shehnaz Gill ) 'मुझसे शादी करोगे' शो के जरिए स्वयंवर करने जा रही है। अपने बेटी के स्वयंवर को रुकवाने के लिए शहनाज के पिता अब शिवसेना से मदद लेंगे। ये बात उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कही।

स्वयंवर के खिलाफ शहनाज गिल के पिता, बोले- नहीं होने दूंगा शो, चाहे लेनी पड़े शिवसेना की मददशहनाज गिल
'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का शो फिनाले तक पहुंच गया है। जीतेगा कौन ?, इसका ऐलान आज हो जाएगा। शो के खत्म होने से पहले ही दो कंटेस्टेंट्स ने अपने आने वाले शो का भी ऐलान कर दिया है। जिसका क्रेज फैंस में साफ देखने को मिल रहा है। दरअसल, 'बिग बॉस' खत्म होने के बाद शो के मेकर्स शहनाज गिल के स्वयंवर की तैयारी कर रहे है। वहीं इस शो में पारस छाबड़ा भी होंगे। इस शो का नाम 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) है, जिसा प्रोमो भी जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शहनाज गिल दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही है। कुछ फैंस शहनाज की इस शो से खुश है, तो ज्यादातर फैंस उनके इस फैसले से नाखुश नजर आ रहे है।

नाराज फैंस सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) को लेकर #BoycottShehnaazKiShaadiShow हैशटैग का इस्तेमाल कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है। ये हैशटैग अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगा है। फैंस का मानना है कि 'शहनाज अभी मासूम है, उन्हें खुद ही नहीं पता कि ये शो उनके लिए ठीक है या नहीं'। इस शो के खिलाफ ना सिर्फ फैंस है बल्कि शहनाज के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) भी इस शो का विरोध कर रहे है। 'द खबरी' (The Khabri) के ट्वीट के मुताबिक, वो शो को रुकवाने के लिए शिवसेना की मदद लेंगे, लेकिन ये शो होने नहीं देंगे।

Bigg Boss 13 के बाद शुरू होगा शहनाज गिल का शो, 'मुझसे शादी करोगे' में रचाएंगी स्वयंवर

दरअसल, 'द खबरी' ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में बताया गया कि शनाज के पिता ने चैनल से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने बताया कि अगर चैनल नहीं माना तो हम इसके लिए महाराष्ट्री की बड़ी पार्टी शिवसेना की मदद लेंगे। आपको यहां बता दें कि शहनाज के पिता शिवसेना के सदस्य है, वो पंजाब में शिवसेना की ओर से चुनाव भी लड़ चुके है। शहनाज के पिता का कहना है कि मेकर्स मेरी बेटी को पंजाब की कटरीना कैफ से पंजाबी की राखी सावंत बनाना चाहते है, मेरी बेटी की ये शादी मैं नहीं होने दूंगा। शहनाज के पिता का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला को शो जिताने के लिए मेकर्स ऐसा कर रहे है, क्योंकि वो जानके है कि शहनाज शो जीत रही है। इसलिए शो के खत्म होने से पहले ही प्रोमो रिलीज कर दिया गया ताकि फैंस शहनाज को वोट कम मिले।

Next Story
Top