Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: सलमान खान का बड़ा धमाका, शहनाज गिल को किया घर से बाहर!

Bigg Boss 13: बिग बॉस का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें सलमान खान शहनाज गिल का नाम घर से बेघर होने के लिए लेते हैं. जानिए क्या पूरी कहानी.

Bigg Boss 13: सलमान खान का बड़ा धमाका, शहनाज गिल को किया घर से बाहर!

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले अब बेहद नजदीक है। जिसके चलते आए दिन शो में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मानें तो इस हफ्ते विशाल आदित्य सिंह और आरती सिंह बॉटम 2 में थे, लेकिन कनेक्शन्स बनकर आए शहबाज और विकास ने अपने स्पेशल पावर का इस्तेमाल करते हुए आरती को बचा लिया था, तो ऐसे में माना जा रहा था कि अब विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर हो सकते हैं। लेकिन प्रोमो में दिखाए गए एविक्शन ने सबको चौंका दिया। शो के होस्ट सलमान खान प्रोमो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि शहनाज गिल घर से बेघर हो गई हैं। शहनाज के घर से जाने से कंटेस्टेंट्स भी हैरान हैं। वहीं सिद्धार्थ के चेहरे पर भी गम साफ देखा गया।

सोशल मीडिया पर शहनाज के एविक्शन से सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि क्या सच में सबसे बड़ी एंटरटेनर ने विदाई ले ली है... तो अब आपको यहां सच्चाई बता दें कि शहनाज घर से बेघर नहीं हो रही हैं, ये सिर्फ एक प्रैंक है। शहनाज घर से बाहर जाएंगी ये बात सच है, लेकिन बाहर जाकर वो शो का हिस्सा बनीं रहेंगी और देखेंगी कि घरवालें उनके बारे में क्या सोचते हैं और क्या फिलिंग्स रखते हैं। इस प्रैंक में शहनाज को कुछ समय के लिए बाहर रखा जाएगा और फिर घर के अंदर बुला लिया जाएगा। वायरल हो रहे प्रोमो के वीडियो में नजर आ रहा है कि सलमान खान कहते है कि इस हफ्ते जिस सदस्य को घर से बेघर किया जा रहा है... शहनाज इस घर में आपकी जर्नी खत्म हो गई है... जिसके बाद घरवाले शहनाज को बाहर तक छोड़ने जाते है.. रश्मि के गले लगकर शहनाज रोती हैं और फिर आरती को गले मिलती हैं.. इस दौरान सिद्धार्थ खामोश खड़े हुए दिखाई देते हैं।

लेकिन द खबरी की मानें तो विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर होंगे। एक पोस्ट के मुताबिक, विशाल इविक्ट होंगे। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते विशाल आदित्य सिंह को रश्मि से ज्यादा वोट मिले थे और वो सेफ हो गए थे। विशाल को ज्यादा वोट मिलने की खबर से पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैरान थीं। विशाल का शो का सफर बेहद दिलचस्प रहा है। विशाल ने घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी। शुरुआत के एपिसोड में उनका गेम लोगों को काफी अच्छा लगा, लेकिन जब से मधुरिमा तुली घर में आई तो उनका गेम काफी वीक पड़ गया।

Next Story
Top