Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: शहनाज गिल को मिला बर्थ डे गिफ्ट, घर में एंट्री लेगा उनका ड्रीम बॉय

Bigg Boss 13: 27 जनवरी को शहनाज गिल का जन्मदिन है, लेकिन जन्मदिन से पहले ही बिग बॉस ने उन्हें एक प्यारा सा गिफ्ट दिया है, जिसे देख शहनाज गिल यकीनन चौंक जाएगा। दरअसल, शो में बिग बॉस उनके ड्रीम बॉय की एंट्री करवाएंगे।

Bigg Boss 13: शहनाज गिल को मिला बर्थ डे गिफ्ट, घर में एंट्री लेगा उनका ड्रीम बॉयशहनाज गिल

बिग बॉस 13 में अब 'बिग बॉस 8' के विनर गौतम गुलाटी घर में एंट्री लेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के जरिए दी। गौतम गुलाटी ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- 'कल मारूंगा एंट्री' और कलर्स के ऑफिशियल ट्विटर एक अकांउट को टैग किया। आपको बता दें कि शो में अक्सर शहनाज गौतम गुलाटी की बातें करती रहती हैं, ऐसे में उनका घर पहुंचना शहनाज गिल के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है यानी एक तरह से उनके लिए ये जन्मदिन से पहले का बर्थडे गिफ्ट होगा।

आपको बता दें कि लेटेस्ट एपिसोड फैमिली के नाम रहा। कंटेस्टेंट्स से मिलने परिवार के सदस्य आए। एपिसोड में सबसे पहले माहिरा की मम्मी आई और सभी घरवालों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पारस से कहा कि उनकी और माहिरा की दोस्ती अच्छी है और वो उनकी बेटी को किस ना करें.. उनकी गर्लफ्रेंड बहुत अच्छी है और उनकी परवाह करती है। वहीं शहनाज से कहती हैं कि पारस के चक्कर में वो और माहिरा झगड़ा ना करें और घर से विदा लेती हैं।

इसके बाद घंटी बजती है, तो शहनाज के पापा की एंट्री लेते है। वो शहनाज से कहते हैं कि सिद्धार्थ के साथ उनका जो भी किस्सा है उसे आगे न बढ़ाएं और लिमिट में रखें। शहनाज के पापा आगे कहते हैं, 'तू बोल रही है मैं सिद्धार्थ को जीतने आई हूं, लेकिन मैं तुझे ट्रॉफी के साथ देखना चाहता हूं। यही नहीं, उन्होंने कहा कि इस घर में सबसे बड़ा दुश्मन पारस है, इसलिए पारस का नाम मत लेना कभी भी... इसके बाद वो घरवालों से मिलते हैं और पारस से कहते हैं कि वो माहिरा और शहनाज को 'जल रही है' कहकर भिड़ाएं नहीं और लड़कियों की रिस्पेक्ट करें। इसके बाद में वो घरवालों से विदा लेते हैं।

शहनाज के पापा के बाद अब घर में शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी एंट्री लेते है। पराग आते ही सबसे पहले आसिम से अपनी भड़ास निकालते हैं और आसिम से कहते हैं कि वो हिमांशी को 5 हफ्ते से जानते थे और कोई उनसे गलत तरीके से बात करते थे तो वो लड़ जाते थे, लेकिन अगर किसी ने उनकी वाइफ को कुछ कहा तो वो उसे फाड़कर रख देंगे। बाद में वो आसिम से कहते हैं कि बाहर हिमांशी उनका इंतजार कर रही हैं और आसिम के लिए उन्होंने शादी भी नहीं की, रिश्ता तोड़ दिया। पराग के जाने के बाद शेफाली आसिम को बताती हैं कि बाहर से मेसेज आया है कि रश्मि उन्हें भड़का रही हैं। आसिम यही बात रश्मि को जाकर बताते हैं और शेफाली की कही बात का मजाक उड़ाते हैं।

इसके बाद आरती रश्मि देसाई से अरहान को लेकर बात करती हैं और कहती हैं कि वो सोच-समझकर फैसला करें। रश्मि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करती हैं और रोने लगती हैं। वो कहती हैं कि उन्होंने इतना झेला है कि अब उन्हें जीना भी अच्छा नहीं लगता। उन्हें अब बहुत घुटन हो रही है। एपिसोड के आगे रश्मि और शहनाज से लड़ाई भी देखने को मिलती है और रोने लगती हैं। रश्मि को रोता देख सिद्धार्थ वहां आते हैं और रश्मि से रोने का कारण पूछते हैं। असलियत में वो रश्मि को हंसाने की कोशिश करते हैं।

Next Story
Top