Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा पर भड़की शेफाली जरीवाला, कहा- आकांक्षा बिल्कुल सही, पारस दे रहा माहिरा को धोखा

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से शेफाली जरीवाला आउट हो चुकी है। शो से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू में शेफाली जरीवाला पारस छाबड़ा पर जमकर बरसी और उन्होंने टॉप 3 में पारस को छोड़ इन तीन कंटेस्टेंट्स का नाम लिया।

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा पर भड़की शेफाली जरीवाला, कहा- आकांक्षा बिल्कुल सही, पारस दे रहा माहिरा को धोखा
X
शेफाली जरीवाला

बिग बॉस 13 में धमाकेदार ड्रामे के बीच कांटा लगा गर्ल 'शेफाली जरीवाला' शो से एलिमिनेट हो गई हैं। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस 13 में एट्री करने वाली शेफाली जरीवाला का सफर शो से खत्म हो गया है। अभी भी फिनाले की रेस में 8 कंटेस्टेंट्स है। शेफाली के शो के सफर पर ध्यान दिया जाए, तो उनका बिग बॉस का सफर बेहद शानदार रहा है। घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने के पहले ही हफ्ते में वो घर की कैप्टन बन गई थीं, लेकिन उसके बाद धीरे-धीरे उनका गेम धीमा पड़ गया। पहले उनकी दोस्ती आसिम रियाज से थी लेकिन बाद में वो सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में चली गई। घर से बेघर होने के बाद उन्होंने सभी कंटेस्टेंट के बारे में अपनी राय रखी और भड़ास भी निकाली।

आसीम को लेकर शेफाली ने भड़ास निकालते हुए कहा कि 'उसने मुझे धोखा दिया... यही चीज उसने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी की थी.... आसिम सबको घर में उकसाता है, उसकी बदतमीजियां घर में बढ़ती जा रही हैं... वो पराग को नहीं जानता है फिर भी उसके बारे में गलत शब्दों का इस्तेमाल किया... पराग ने उन्हें धमकी देकर बिल्कुल ठीक किया है, आसिम बाहर आकर मेरे पति से ही नहीं, कई लोगों से पिटेगा..' इसके अलावा, उन्होंने रश्मि देसाई पर आसीम को भड़काने का आरोप लगाया। वहीं शहनाज के बारे में शेफाली ने कहा कि 'वो बहुत बड़ी गेमर है... फेक है, क्यूटनेस की आड़ में वो लोगों का फायदा उठाती है.. वो उस वक्त पाला बदल लेती है जब उसके दोस्तों को उसकी जरूरत होती है... अब वो आसिम की टीम का साथ दे रही है लेकिन मुझे लगता है कि उसका ये मूव बहुत बड़ा फ्लॉप साबित होगा... उसने सिद्धार्थ का भी दिल दुखाया है...'

वहीं पारस और माहिरा के रिश्तों को लेकर शेफाली जरीवाला ने कहा कि 'पारस का माहिरा के साथ एक रोमांटिक रिश्ता है लेकिन माहिरा की तरफ से ऐसा कुछ नहीं है... हमें आकांक्षा के बारे में जो घर के अंदर पता चला था वो अलग स्टोरी थी, अब बाहर आकर मैंने जो कुछ सुना है वो बिल्कुल अलग है... उस हिसाब से तो पारस बहुत बड़ा गेम खेल रहा है'.. जब शेफाली से टॉप 3 कंटेस्टेंट के बारे में पूछा गया, जो फिनाले में नजर आएंगे.. तो शेफाली ने कहा कि उन्हें लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज और आसिम रियाज टॉप 3 में होंगे... इसके अलावा शेफाली ने कहा कि फिनाले से 2 हफ्ते पहले निकलना मेरे लिए बड़ी बात है, मैं अब पहले से और ज्यादा बेहतर हो गई हूं, मैं बाहर आकर आजाद महसूस कर रही हूं।

Next Story
Top