Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 : शेफाली और देवोलीना के बीच शुरु हुई तकरार, असली 'बेब' बनने की मची होड़

बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में शेफाली जरीवाला और देवोलीना के बीच तगड़ी बहस देखने को मिली। देवोलीना ने एक टास्क के दौरान शेफाली की कैप्टेंसी पर सवाल उठाया था, इसके बाद दोनों के बीच जमकर लड़ाई शुरु हो गई। वहीं घर में एक नए कंटेस्टेंट की एंट्री से माहौल और भी गर्मा गया है।

Bigg Boss 13 : शेफाली और देवोलीना के बीच शुरु हुई तकरार, असली शेफाली और देवोलीना

'बिग बॉस 13' के 'वीकेंड का वार' में 'नच बलिए 9' के कंटेस्टेंट रह चुके विशाल आदित्य सिंह ने घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ली। इसके अलावा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख 'मरजावां' फिल्म को प्रमोट करने शो में पहुंचे और स्टेज पर सलमान खान के साथ खूब मस्ती की। इसके अलावा, घरवालों को एक टास्क भी दिया। जिसके तहत बारी बारी से कंटेस्टेंट को हाथ में स्पीकर पकड़कर दूसरे घरवालों पर अपनी भड़ास निकालनी थी। सबसे पहली बारी देवोलीना की आई तो उन्होंने शेफाली जरीवाला पर भड़ास निकाली और बायर्ड न होने की सलाह दी।

इसके बाद पारस ने सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़ास निकालते हुए कहा कि टास्क को टास्क की तरह खेले। वहीं आरती सिंह ने पारस पर भड़ास निकालते हुए कहा कि ये शो पब्लिक का है, उन्हं कोई बाहर नहीं निकाल सकता। असीम ने अरहान से कहा कि हमेशा कहते हो कि बाहर निकलो, तब देखूंगा, जो दिखाना है वो घर में दिखाओ.. शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा कि अच्छा हुआ आपका टाइम पर पता चल गया कि आप मेरी दोस्ती नहीं, दुश्मनी के लायक हो। रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी दी कि वो आपने जो बोला है, वो न भूलें.. इसके अलावा, शेफाली ने देवोलीना से कहा कि आपको दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहिए, नहीं तो आप देख लीजिए।


इसके बाद शेफाली जरीवाला और देवोलीना के बीच बहस शुरु हो गईऔर एक दूसरे पर कमेंट करने लगे। इसके बाद सलमान खान ने जब घरवालों को बताया कि घर में कोई नया सदस्य आने वाला है। इस पर शहनाज ने कहा कि किहीं कोएना मित्रा तो नहीं आ रही। विशाल आदित्य सिंह ने स्टेज पर परफॉर्म किया और घर में एंट्री ली। एंट्री लेते के साथ ही विशाल ने घरवालों के 'गलतफहमियों' के गुब्बारें फोड़े। विशाल ने रश्मि, सिद्धार्थ, आरती, हिंदुस्तानी भाऊ, शहनाज गिल और खेसारी लाल यादव का गुब्बारा फोड़ा। विशाल के एंट्री से घर में हर कोई हैरान था। आपको बता दें कि घर से इस वीकेंड तहसीन पूनावाला बेघर हुए है।

Next Story
Top