Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: मस्त हुआ बिग बॉस का माहौल, शेफाली बग्गा ने रैप कर मांगे वोट

'बिग बॉस 13' में सभी घरवाले नॉमिनेट है... इस कड़ी में जब सलमान खान ने शेफाली बग्गा से पूछा कि जनता आपको वोट क्यों करें.. तो इसका जवाब शेफाली ने कुछ अलग अंदाज में दिया। शेफाली में रैप के जरिए बताया कि जनता उन्हें क्यों वोट करें ?

Bigg Boss 13: शेफाली बग्गा का अलग अंदाज, न्यूज एंकर से बनीं रैपरशेफाली बग्गा

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) बेहद शानदार रहा है। सलमान खान ने घरवालों से पूछा कि जनता आपको क्यों वोट दे और बाकी कंटेस्टेंट को क्यों नहीं... इस सवाल पर शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने बेहद अलग तरीके से जवाब दिया। शेफाली बग्गा ने रैप किया और बताया कि क्यों उन्हें वोट मिलने चाहिए और सिद्धार्थ डे को क्यों नहीं। इसके अलावा, लोगों की चेहरे पर तब हंसी आ गई जब दिवाली के मौके पर सलमान के साथ 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) ने स्टेज शेयर किया। स्टेज पर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) भी पहुंचे और खूब मस्ती की।



ढिंचैक पूजा ने एंट्री लेते हुए 'दिलो का शूटर है मेरा स्कूटर' सॉन्ग गाया। इसके अलावा सलमान के साथ 'आफरीन तू-तो बेवफा है' (Aafreen Tu Bewafa hai Song) गाना गाया और अपना एक अनरिलीजड सॉन्ग के बारे में भी खुलासा किया। ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का एक गाना तैयार कर रही है... गाने का नाम है 'मैं जांऊ जब भी पार्टी में'... इस गाने के कुछ लाइन ढिंचैक पूजा ने स्टेज पर गाया। इस गाने को लेकर सलमान खान ने भी स्टेज पर रैप किया। इसके बाद तीनों घर के अंदर गए और मजेदार टास्क कर सबको हंसी से लोट पोट किया। इस दौरान उन्होंने रश्मि देवोलीना से डांस करवाया.. वहीं पूजा और शहनाज़ ने गाना गाकर घरवालों को एंटरटेंन किया। इसके बाद आदित्य ने घरवालों के साथ एक गेम खेला जिसमें एक कंटेस्टेंट को कुछ बॉक्स पर बैठाया गया और दूसरे कंटेस्टेंट को बताना है कि बॉक्स पर बैठे कंटेस्टेंट को क्यों गिराया जाए।



सबसे पहले माहिरा (Mahira Sharma) को बॉक्स पर बैठाया गया। इसके बाद एक और गेम शुरु हुआ। जिसमें दो टीमें बनाई गईं। पहली टीम में हैं आसिम (Asim Raiz), माहिरा (Mahuira Sharma) और शहनाज गिल (Shahnaz Gill) और दूसरी टीम में है सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), आरती सिंह (Aarti Singh) और शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) रहे। इस गेम में टीम के हर सदस्य को हाथ में पानी से भरी हुई बाल्टी लेकर एक बॉक्स के ऊपर से भागना है,लेकिन वो बॉक्स लगातार हिलता रहेगा। गेम के दौरान कंटेस्टेंट कई बार गिरे... इस गेम को देख हर किसी के चेहरे पर हंसी आ गई। इस गेम में दूसरी टीम जीती।

ढिंचैक पूजाइस के बाद सलमान खान ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है। सलमान खान ने बताया कि घर के आधे कंटेस्टेंट्स शो से बाहर हो जाएंगे और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स शो में उनकी जगह लेंगे। 'वीकेंड का वार' में शनिवार को सलमान ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स विकास पाठक उर्फ ​​'हिंदुस्तानी भाउ' (Hindustani Bhau) और न्यूज ऐनालिस्ट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) से मिलाया। वहीं रविवार को सलमान खान एक और नए कंटेस्टेंट को मिलवाया। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि भाजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) है.. खेसारी भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर घर में एंट्री लेंगे।

शो में सलमान खान के साथ एक टास्क कराते है। इस टास्क के बल्ब वाले हेलमेट पहनाए। इस टास्क में घरवालों को दूसरे हेलमेट का बल्व ऑन कर कारण बताना होगा कि उसकी दिमाग की बत्ती क्यों ऑन होनी चाहिए ?... इस बार 'कॉलर ऑफ द वीक' कॉल आसिम के लिए आया। कॉलर ने सवाल किया कि आसिम, पारस को अक्सर कहते हैं मर्द बन तो क्या वो लड़कियों को कमज़ोर समझते हैं? इस पर आसिम कहते हैं कि उनका वो मतलब नहीं होता। आसिम इस बात के लिए माफी मांगते हैं और कॉलर से कहते हैं कि वो आगे ऐसा कभी नहीं कहेंगे।

Next Story
Top