Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#BB13 शैफाली ने पारस से पूछे तीखे सवाल, बग्गा से बोले छाबड़ा, मुझे मीडिया की जरूरत नहीं

Bigg Boss 13 / बिग बॉस 13 : शैफाली बग्गा ने पारस का इंटरव्यू लेते वक़्त उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल किया तो बवाल मचा गया।

Bigg Boss 13 Shefali Bagga Paras Chhabra Fight Interview
X
शैफाली बग्गा पारस छाबड़ा

कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट शैफाली बग्गा को बिग बॉस ने एक टास्क दिया जिसमें उन्हें घरवालों का इंटरव्यू लेना था। सबसे पहले शैफाली ने रश्मि देसाई का इंटरव्यू लिया उसके बाद पारस छाबड़ा का इंटरव्यू लिया।

शैफाली बग्गा ने जब पारस छाबड़ा से उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल किए, पारस ने भी शैफाली पर तीखे सवाल दागते हुए उनके बॉयफ्रेंड के बारे सवाल किए, जिसके बाद दोनों में तीखी बहस शुरू हो गई। इसके बाद शैफाली ने अपना माइक उतार दिया।

पारस ने शैफाली से माइक पहनने को कहा, लेकिन शैफाली बग्गा ने बिग बॉस का दिया कार्य बीच में ही रोक कर कन्फेशन रूम में जाने की बात की, बिग बॉस ने शैफाली को बुलाया और उनसे इस तरह की हरकत पर सफाई मांगी और उन्हें समझाया कि कोई भी कार्य बीच में नहीं छोड़ना चाहिए।

उसके बाद शैफाली ने देवोलीना का इंटरव्यू लिया, जिसमें शैफाली ने उनसे पूछा कि आप कभी बहू बनती हैं तो कभी डेविल इसपर देवोलीना ने कहा कि यह तो लोगों पर निर्भर करता है वह मुझे किस रूप में देखना चाहते हैं।

इस बीच शैफाली और पारस की जब बात हुई तो पारस ने कहा कि मुझे किसी मीडिया की जरूरत नहीं है। मैं अपनी कमाई खाता हूं मीडिया की नहीं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मीडिया को लेकर कही गई ये बात कितनी दूर तक जाती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story