Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: कान पकड़कर शहनाज गिल ने मांगी हिमांशी खुराना की मम्मी से माफी, बोलीं- गलती के लिए थप्पड़ खाने को भी तैयार

हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के कैमरे के आगे कहा था कि अगर शहनाज कैमरे के सामने मेरी मम्मी से माफी मांगती है, तो मैं उनसे दोस्ती करने के बारे में सोचूंगी... अब शहनाज गिल ने कैमरे के सामने कान पकड़कर माफी मांग ली है.. ऐसे में ये सवाल उठता है कि क्या शहनाज और हिमांशी की दोस्ती हो पाएगी।

Bigg Boss 13: कान पकड़कर शहनाज गिल ने मांगी हिमांशी खुराना की मम्मी से माफी, बोलीं- गलती के लिए थप्पड़ खाने को भी तैयारशहनाज गिल हिमांशी खुराना

'बिग बॉस 13' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के आने के बाद से ही घर का माहौल पूरी तरह से बदलता दिखाई दे रहा है। लोगों का मानना था कि नए कंटेस्टेंट आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला, आरती, आसिम और शहनाज की दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ेगा, लेकिन घर में इसका उल्टा ही होता दिखाई दे रहा है। तीनों ने शहनाज गिल से दूरी बना ली है। शो की शुरुआत अरहान और असीम के बीच हुई लड़ाई से हुई। दरअसल, अरहान ने असीम को सिद्धार्थ शुक्ला का 'चमचा' कहा था। जिसके बाद वो काफी अक्रामक हो गए। वहीं पारस ने नॉमिनेट करते ने पर शेफाली जरीवाला नाराज नजर आई। उन्होंने आरती से कहा कि पारस रिश्ते बनाकर धोखा देता है। वहीं खेसारी लाल भी शहनाज गिल सिद्धार्थ को घमंडी कहते नजर आए।



एपिसोड में आगे खाने के टेबल पर सिद्धार्थ, अरहान और असीम के बीच बहस हो गई। अरहान सिद्धार्थ से कहते हैं कि वो उन्हें 10 साल से जानते हैं और आने वाले दिनों में पता चल जाएगा कि वह क्या कर सकते हैं। वहीं शहनाज के साथ हुए झगड़े पर पारस और हिमांशी बात करते है। पारस शहनाज से कहता है कि वो कैमरे पर हिमांशी की मम्मी से माफी मांगे। शहनाज कान पकड़कर सॉरी बोलती है और कैमरे पर माफी मांगती है। राशन के काम को लेकर शहनाज, पारस और अरहान बात करते हैं। पारस शहनाज से कहता है कि अगर अगली बार वो कैप्टन बनी तो सिद्धार्थ को बर्तनों पर लगाएगी। इस बात पर शहनाज कहती हैं कि उनकी सभी से फीलिंग खत्म हो चुकी हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के बदले रवैये को लेकर शेफाली, असीम और आरती से बात करते हैं।



सिद्धार्थ शुक्ला और उनके ग्रुप से बढ़ती दूरी से निराश शहनाज बिग बॉस से कहती है कि सब उससे दूर हो गए हैं। वो घर में अकेली रह गई हैं। इसके बाद रोटियों को लेकर शहनाज असीम से लड़ाई करती है। इस लड़ाई में अरहान बीच में आ जाते है और असीम से लड़ने लगते हैं। दोबारा असीम और अरहान के बीच लड़ाई होती है तो असीम उनके चलने की नकल करके दिखाते हैं। अरहान सिद्धार्थ को 'सासू मां' और 'जनानी' कहकर बुलाते है। इन शब्दों के इस्तेमाल से शेफाली और हिमांशी नाराज हो जाती हैं। इस लड़ाई में हिंदुस्तानी भाऊ बीच-बचाव करते हैं।



वहीं बिग बॉस 'ट्रांसपोर्ट टास्क' देते है। इस टास्क के तहत बिग बॉस ने दो टीमें बांटी, एक पारस और दूसरी असीम की। टास्क में घरवाले गोदाम से बोरियों को उठा-उठाकर अपने-अपने ग्रुप वालों को देने लदते है और बजर बजने के बाद दोनों टीमें सामान को ट्रकों पर लोड करना शुरू कर देती हैं। टास्क के दौरान असीम और सिद्धार्थ के बीच जमकर बहस हो जाती है। जिससे नाराज असीम सिद्धार्थ शुक्ला को उनके मुंह पर बदत्तमीज बोलते है। इस पर सिद्धार्थ उनसे अलग होकर अपनी-अपनी गेम खेलने की बात करते है, लेकिन बाद में असीम सिद्धार्थ को सॉरी कहकर उन्हें गले लगा लेते हैं। पहले राउंड में पारस की टीम हार जाती है और जिसके चलते वो अपनी टीम से शहनाज को बाहर कर देता है। टास्क से बाहर होने पर सिद्धार्थ माहिरा और शहनाज का खूब मजाक उड़ाता है। जिसके कारण दोनों काफी नाराज हो जाती है। टास्क के दौरान छीना-झपटी शुरु हो जाती है, सिद्धार्थ माहिरा से सामान को बलपूर्वक छीनता है, इस दौरान माहिरा जमीन पर गिर जाती हैं। इस हिंसक रवैया पर बिग बॉस सिद्धार्थ को कड़ी सजा सुनाते हैं।

Next Story
Top