Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब अनिल कपूर ने खरीदा नया अंडरवियर और चले पड़े सलमान खान के रुम के अंदर, जानिए ये मजेदार किस्सा

बिग बॉस 13 में 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने अनिल कपूर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताया। उन्होंने बताया कि 'नो एंट्री' के दौरान अनिल कपूर ने एक नया अंडरवियर खरीदा और मेरे रुम की तरफ आने लगे....

जब अनिल कपूर ने खरीदा नया अंडरवियर और चले पड़े सलमान खान के रुम के अंदर, जानिए ये मजेदार किस्साअनिल कपूर

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) शानदार रहा है। घर में अनिल कपूर और पुलकित सम्राट अपनी आने वाली फिल्म 'पागलपंती' का प्रमोशन करने पहुंचे और घरवालों के साथ खूब मस्ती की। इसके अलावा, स्टेज पर भी अनिल कपूर ने सलमान खान के साथ खूब मस्ती की। स्टेज पर 'पागलपंती' की एक्ट्रेस कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला ने उनसे कुछ सवाल पूछे। अनिल कपूर की 'सबसे खराब' आदत के सवाल पर सलमान खान ने बताया कि अनिल कपूर जी को अंडरवियर में चलने का बड़ा शौक है।

सलमान ने कहा कि हम लोग फिल्म 'नो एंट्री' की शूटिंग कर रहे थे... उस वक्त अनिल ने एक नई-नई अंडरवियर खरीदा...और उसे स्विमिंग ट्रंक्स समझकर बीच लॉबी से चलकर सुबह-सुबह मेरे कमरे तक आ गए। इसके अलावा एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अनिल कपूर से पूछती हैं कि सलमान खान बिग बॉस के कितने सीजन होस्ट कर चुके हैं? अनिल कपूर जवाब में 10 कहते हैं. जिसके बाद सलमान खान कहते हैं कि 10 सीजन हो गए हैं.... अब बस हो गया, लास्ट सीजन है ये... अब जब तक ये प्राइज नहीं बढ़ाएंगे, तब तक कुछ नहीं करूंगा।

वहीं इस हफ्ते अरहान खान घर से बेघर हो गए। इस हफ्ते खतरे में इस बार अरहान खान और हिमांशी थे, जिनमें से किसी एक को घर के बाहर होना था। सलमान खान ने 'अरहान' का नाम लिया, सभी घरवालें हैरान रह गए। वहीं रश्मि देसाई इमोशनल हो गईं और गले लगकर रोने लगीं। अरहान ने उन्हें चुप करवाने की कोशिश की और स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए कहा। अरहान के घर से जाने के बाद रश्मि बाथरूम में चली गईं और रोने लगी। देवोलीना उन्हें चुप कराने की कोशिश करती दिखीं, जिस पर रश्मि ने कहा कि उन्हें बहुत गिल्ट महसूस हो रहा है।

इससे पहले घरवालों ने खूब मस्ती की। सलमान खान (Salman Khan) ने घरवालों को वैक्सिंग टास्क दिया गया था। इस टास्क के तहत फीमेल कंटेस्टेंट से सवाल किए गए, सवाल का जवाब ना होने पर मेल कंटेस्टेंट्स की वैक्सिंग होगी। इस वैक्सिंग टास्क में घरवालों को काफी मजा आया। जहां, देवोलीना ने सिद्धार्थ की गोद में बैठकर उनकी वैक्सिंग की, तो वहीं सिद्धार्थ ने विशाल की वैक्सिंग कराने के लिए रश्मि से ऐसा सवाल पूछा कि सभी चौंक गए। विशाल को वैक्सिंग में काफी दर्द हो रहा था। ये देख सिद्धार्थ को काफी मजे ले रहे थे। इस दौरान मजे मजे में सिद्धार्थ, सलमान से कहते हैं कि वो रश्मि से पूछें कि क्या वो मुझसे प्यार करती हैं। जिसका जवाब रश्मि 'ना' में देती हैं और फिर रश्मि, विकास की वैक्सिंग करती हैं और विशाल कोदर्द होता है।

वहीं देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ पर वैक्स किया। इस दौरान वो उनकी गोद में बैठी। जैसे ही देवोलीना वैक्स स्ट्रिप खींचती हैं, तो दर्द के कारण वो उन्हें कसकर गले लगा लेते हैं। ये देख घरवालें काफी मजे लेते है। इस टास्क के बाद वक्त आता है एविक्शन का... सलमान खान आखिर में दो ऐसे कंटेस्टेंट ने नाम लिए जो इस हफ्ते खतरें में थे... इन अरहान खान और हिमांशी खुराना का नाम शामिल था। इसके बाद सलमान ने घर से बेघर होने के लिए अरहान का नाम लिया, जिससे घरवालें चौंक गए। अरहान खान के घर से बेघर होने के बाद सोशल मीडिया पर #WhyArhaanKhan ट्रेंड होने लगा और लोग ट्विटर पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करने लगे। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'अरहान उन सदस्यों से बेहतर था, जो घर में सोते रहते हैं। उनका एविक्शन अनाउंस होते ही रश्मि देसाई रोने लगीं, ये देखकर मेरा दिल टूट गया।' एक अन्य यूजर ने लिखा कि अरहान का बेघर होना शॉकिंग है।

Next Story
Top