Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह हुए घर से बेघर, अब फिनाले की रेस में 7 कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर से शहनाज गिल नहीं, बल्कि विशाल आदित्य सिंह बेघर हुए। विशाल के शो से आउट होने के बाद अब फिनाले की रेस में 7 कंटेस्टेंट्स रहते हैं। जिनके नाम हैं- सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, आसिम रियाज और आरती सिंह

Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह हुए घर से बेघर, अब फिनाले की रेस में 7 कंटेस्टेंट्सविशाल आदित्य सिंह

Bigg Boss 13 : 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में एक और सदस्य घर से बेघर हो गया। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल और शहनाज में से सबसे कम वोट मिलने की वजह विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर हो गए। सलमान खान ने पहले शहनाज गिल का नाम लेकर फैंस और घरवालों को चौंका दिया। इस बात पर ना तो दर्शकों को यकीन हो रहा था और ना ही घरवालों को विश्वास हो रहा था कि शहनाज घर से बेघर हो सकती है। शहनाज का नाम लिए जाने के बाद वो सबसे गले मिलती है, इतने में बिग बॉस का दरवाजा भी खुल जाता है। ऐसे में घरवालों को लगता है कि शहनाज सचमुच घर से बेघर हो गई है, लेकिन जब दरवाजा बंद होता है, तब घर वालों की सांस में सांस आती है, और सब इमोशनल हो जाते है। इसके बाद सलमान खान आते है और विशाल का नाम लेते है। इसके बाद विशाल घर से बेघर हो जाते है।

View this post on Instagram

#VishalSingh evicted !!! Happy or sad ???

A post shared by BIGGBOSS TV (@biggboss_.tv) on

सलमान खान इससे पहले घरवालों से एक टास्क कराते है, जिसमें सभी को ये बताना होगा कि उनके लिए कौन सा घरवाला सबसे ज्यादा यूज हुआ है। सबसे पहले माहिरा आती है, जो शहनाज को कहती है कि उन्हें सबसे ज्यादा यूज किया गया है। यही बात पारस छाबड़ा, आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला भी कहते हैं। वहीं शहनाज इस मामले में पारस का नाम लेती है और कारण देती हुईं कहती हैं कि पारस ने अपनी गेम खराब कर ली है और माहिरा को स्ट्रांग बना दिया है। वहीं आसिम महिरा का नाम लेते है और कहते है कि माहिरा को पारस यूज कर रहे है। इसके अलावा, रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेती हैं और कहती है कि उनको शहनाज के यूज किया है। विशाल, आरती सिंह का नाम लेते है और कहते है कि आरती भोली हैं और उन्हें इमोशनली सभी ने यूज किया है। यानी एंड ऑफ द टास्क शहनाज को सबसे ज्यादा यूज किया गया है।

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के आने वाले एपिसोड ने सबकीं नीदें उड़ा दी हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि रश्मि अरहान के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ देगी। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर के अंदर ही अरहान ने रश्मि को प्रपोज किया था। वहीं हिमांशी के जरिए रश्मि को एक मैसेज भिजवाया था, जिसको लेकर घर में खूब बवाल हुआ। प्रोमो में दिखाया गया है कि मीडिया घरवालों से कुछ ऐसे सवाल पूछती हैं, जिनके जवाब देना घरवालों के आसान नहीं होते। एक मीडियाकर्मी रश्मि देसाई से उनके और अरहान के रिश्ते के बारे में पूछता है। मीडियाकर्मी सवाल करते हुए कहता है कि अभी आपका रिलेशनशिप स्टेटस किया हैं.. इस पर रश्मि जवाब देते हुए कहती है कि 'मैं बहुत साफ लफ्जों में कहना चाहती हूं.. मुझे नहीं लगता कि हम लोग फ्यूचर में साथ होंगे.. नहीं मतलब नहीं.. अब बहुत हो गया'..

Next Story
Top