Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss में सलमान खान के जीजा कभी नहीं लेगें हिस्सा, बताई इसके पीछे की खास वजह

बिग बॉस 13 ( BIGG BOSS 13) को रिस्पांस काफी अच्छा मिल रहा है। एक तरफ सलमान खान है कि बिग बॉस को होस्ट करने के लिए अपनी फीस बढ़ाते रहते है तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान के जीजा है कि बिग बॉस के नाम से ही डर जाते है। क्या है इसके पीछे की वजह.. आईये जानते है..

Bigg Boss 13 Salman Khan Brother In Law Aayush Denies To Come In Bigg Boss ShowBigg Boss 13 Salman Khan Brother In Law Aayush Denies To Come In Bigg Boss Show

कलर्स टीवी (Colors TV) पर बिग बॉस ( BIGG BOSS 13) शुरू हो चुका है। शो को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। बिग बॉस के फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारें भी फॉलो करते है। बिग बॉस को लेकर जब सलमान खान (SALMAN KHAN) के जीजा आयुष शर्मा (AYUSH SHARMA) से सवाल किया गया तो उन्होंने क्या जवाब दिया। आपको बताते है।

View this post on Instagram

My Power @arpitakhansharma

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

दरअसल, बिग बॉस ( BIGG BOSS ) के शो का हिस्सा अगर सलमान खान के जीजा आयुष होते तो फिर शो की टीआरपी ( TRP ) और भी हाई हो जाती। जब इसी बातो को लेकर आयुष से सवाल किया गया तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि मैं 10 सेकंड के अंदर घर से भाग जाऊंगा। बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर रहना बेहद मुश्किल है। आयुष ने कहा कि एक घर में 3 महीने तक बंद रहने वाकई तारीफ के काबिल है।


बिग बॉस ( BIGG BOSS 13) को न सिर्फ सलमान खान (SALMAN KHAN)बल्कि उनके परिवार में उनकी मां और आयुष (AYUSH SHARMA) भी फॉलो करते हा। आयुष ने बिग बॉस को लेकर कहा कि ये सीजन धमाकेदार होने वाला है। वो हर एपिसोड ( BIGG BOSS EPISODES) देखते है। बिग बॉस के लिए वो काफी एक्साइटेड रहते है।

आपको बता दें कि आयुष ने 'लवयात्रि' (Loveyatri) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। बेशक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई लेकिन उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा। आयुष अब जल्द ही कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के साथ एक फिल्म नज़र आने वाले हैं। वहीं अगर इनकी निजी जिंदगी की बात करें आयुष (AYUSH SHARMA) और अर्पिता (ARPITA) का पहला बेटा आहिल (AAHIL) है। आहिल तीन साल का है। आयुष एक बार फिर पिता बनने जा रहे है।

Next Story
Top