Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में गूंजी किलकारी, सलमान खान बने बाप

बिग बॉस सीजन 13 के आज के एपिसोड में सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी स्पेशल गेस्ट बन कर आए। वीकेंड का वार के एपिसोड में गुत्थी ने अपनी चटपटी बातों और एक्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाया।

Bigg Boss 13 Salman Khan Became Father Sunil Grover Gutthi ComedyBigg Boss 13: सलमान खान के साथ सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी

बिग बॉस का घर हमेशा लड़ाई झगड़ों को लेकर हमेशा विवादों में रहा है, लेकिन 14 दिसंबर यानी आज के एपिसोड में सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी की एंट्री हुई। सुनील ग्रोवर ने वीकेंड का वार एपिसोड में ऐसी जबर्दस्त कॉमेडी करी कि दर्शकों के पेट में हंस हंस के दर्द हो गया।

गुत्थी ने स्टेज पर जब एंट्री ली तो सलमान खान के साथ अतरंगी स्टाईल में फ्लर्ट करने लगी, गुत्थी ने सलमान से अपनी मांग में सींदूर भरवाया और फिर सुहागरात की सेज पर चली गई और फिर एक ही झटके में प्रेगनेंट होकर बच्चे को जन्म दे दिया। गुत्थी ने बच्चे का नाम भी राधे रखा, तेरे नाम फिल्म के राधे भैया का किरदार जीवीत कर दिया।

इसके साथ ही आज वीकेंड का वार में बिग बॉस के घर में फ्रिज रीलिज टास्क चलता रहा। इस दौरान समय समय पर घर में लोगों की एंट्री हुई जिसमें उन्होंने सभी को उनका असली चेहरा दिखया। इस दौरान रश्मि देसाई के भाई गौरव की भी एंट्री हुई और उन्होंने भी रश्मि को अरहान खान से सावधान रहने की सलाह दी।

बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस को खूब पसंद किया जा रहा है। इस हफ्ते घर से मधुरिमा को बेघर कर दिया। लेकिन तगड़ा झटका ये लगा कि सलमान ने कहा कि इस बार डबल एविक्ष्न होगा। अब ये देखना होगा कि विकास पाठक और शनाज में से कौन इस बार घर से बेघर होगा।

Next Story
Top