Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: शहनाज गिल को सलमान खान की सलाह, Demand नहीं Command करो

Bigg Boss 13: बिग बॉस में सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान का उदाहरण देते हुए शहनाज को एक सलाह दी।सलमान खान ने शहनाज से कहा - Demand नहीं Command करो

Bigg Boss 13: शहनाज गिल को सलमान खान की सलाह, Demand नहीं Command करोशहनाज गिल

बिग बॉस का ये सीजन काफी हटकर हैं। बिग बॉस 13 के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान शहनाज गिल से खफा नजर आए। हालांकि बाद में शहनाज ने उन्हें मना लिया। सलमान खान के कहने पर शहनाज और माहिरा ने एक दूसरे को गले लगाया। इसके बाद सलमान भी खुद शहनाज को भी गले लगाया।

चूंकि 15 हफ्तों से बिग बॉस नंबर 1 शो रहा हैं, ऐसे में सलमान ने घरवालों के साथ मिलकर केक काटकर सेलिब्रेशन किया। इसके बाद सलमान खान ने घरवालों को बताया कि इस बार कोई भी घर से बेघर नहीं हो रहा हैं, इस हफ्ते सभी नॉमिनेटेड हैं।


वहीं सलमान खान शहनाज को समझाते हैं कि उन्‍हें अपना ऐटिट्यूड समझकर बदलना होगा। सलमान खान ने शहनाज को कहा कि मेरी भतीजी हैं और मेरी बहन भी हैं, मैनें उन्हें बचपन से देखा हैं, उन्होंने कभी ऐसा बिहेव नहीं किया... अ

गर करती हैं, तो पिट जाती हैं। तो ये जो एटिट्यूड हैं, ना ये गलत है.. जो जिद्दीपना हैं, ये बदलना पड़ेगा... डिमांड नहीं बल्कि कमांड करो... मैच्योर हो जाओ.. ये समझाकर सलमान खान घर से चले जाते हैं। सिद्धार्थ, शहनाज को खाना खाने के लिए उन्हें मनाते हैं... लेकिन शहनाज उन्हें दूर रहने के लिए कहती हैं।

इसके बाद घरवालों में सुबह 'जबरा फैन' गाने के साथ हुई। शहनाज के बचपने को लेकर शेफाली और पारस आपस में चर्चा करते हैं। वहीं मधुरिमा तुली और शेफाली जरीवाला के बीच बर्तन धोने को लेकर खूब झगड़ा होता हैं। दोनों ने एक-दूसरे पर कई कमेंट्स करते हैं।

शेफाली ने मधुरिमा को 'कामचोर' का टैग दिया तो वहीं मधुरिमा ने उन्हें बदतमीजी का टैग दिया। ये लड़ाई बढ़कर मधुरिमा तुली की लड़ाई अब विशाल आदित्य सिंह से हो जाती है। विशाल ने उन्हें बताया कि उनका बर्ताव गलत है, इसके बाद दोनों में जमकर झगड़ा हुआ।

शहनाज अपना अलग रूप दिखाने के लिए ट्रेडमिल पर वर्कआउट करती हैं। शहनाज मधुरिमा से बात करती हुईं बताती हैं कि खुद को मारना उन्होंने अपनी मम्मी से सीखा हैं, जब मम्मी की पापा से लड़ाई होती थीं, तो वो खुद को मारती थी। इस पर मधुरिमा कहती हैं कि ये गलत है।

वहीं आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज को मिलाने की पूरी कोशिश करती हैं। शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ के पास सोने आ जाती हैं। शहनाज सुबह होते ही सिद्धार्थ को मनाने आती हैं। दोनों एक बार फिर पास आ जाते हैं।

शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि 'मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं.... तुम पर सिर्फ मेरा हक है, मैं यहां गेम नहीं, बल्कि तुम्हें जीतने आई हूं', वहीं, किस करने को लेकर माहिरा और पारस के बीच झगड़ा हो जाता है। लेकिन ये झगड़ा जल्द ही सुलझ जाता हैं।

इसके बाद होता है बिग बॉस एलीट क्‍लब का खुलासा... इस क्‍लब की मेंबरशिप के साथ बहुत सी पावर्स जुड़ी हैं, जैसे एक हफ्ते की नॉमिनेशन से इम्‍युनिटी... 'एलीट क्लब' की मेंबरशिप देना एक्स कंटेस्टेंट हिना खान के हाथ में होता हैं। अब वो फैसला करेंगी कि किसे मेंबरशिप दी जाए और किसे नहीं...

Next Story
Top