Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई महाभारत, कुरुक्षेत्र बना घर

बिग बॉस में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर लड़ाई हुई। ये लड़ाई इतनी तगड़ी थी कि अन्य घरवालें भी चुप खड़े रहे.. लड़ाई के दौरान दोनों के एक दूसरे के परिवार पर और औकात की बात करते हुए नजर आए। इसके अलावा, घर की नई कैप्टन शेफाली जरीवाला बनीं।

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई महाभारत, कुरुक्षेत्र बना घर

'बिग बॉस 13' शो वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद और भी दिलचस्प होता जा रहा है। रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई ने घर का माहौल गर्म कर दिया। एपिसोड के शुरुआत में देवोलीना और रश्मि देसाई ने घरवालों को बताया कि बिग बॉस ने उन्हें एक टास्क दिया है। हालांकि ऐसा कोई बिग बॉस ने दिया ही नहीं था। इस टास्क में तहसीन पूनावाला ने एंकरिंग की भूमिका निभाते हुए घरवालों से सवाल जवाब किया। टास्क के दौरान शहनाज ने एस्ट्रा बातें जोड़कर किस्से बताएं। शहनाज की बातों से हिंदुस्तानी भाऊ गुस्सा हो गए।



जिसके बाद वो शहनाज की जमकर क्लास लगाते है। हिंदुस्तानी भाऊ बिना वजह हिमांशी को टारगेट करने पर शहनाज के सामने सवाल उठाते हैं। इसके अवाला, पूछे जाने पर सबका निकनेम भी बताते है। इसके बाज जिम एरिया में देवोलीना अरहान खान से फ्लर्ट करती हुई दिखाई देती है। वहीं रश्मि अरहान से पूछती हैं कि शेफाली उनसे इतना चिढ़ क्यों रही हैं, साथ ही रश्मि उनकी सिद्धार्थ की दोस्ती कराने की बात को लेकर भी रुठती हुई नजर आती है। घरवालों की अगले दिन की शुरुआत 'अंग्रेजी बीट' गाने के साथ होती है। सुबह-सुबह देवोलीना मस्ती के मूड में 'चाय विद देवोलीना' नाम के टॉक शो करके रश्मि से सिद्धार्थ के साथ हुए झगड़े के बारे में पूछती हैं।



इसके बाद बिग बॉस असीम को कनफेशन रूम में बुलाते हैं और कैप्टन के लिए किसी दो नामों को चुनने के लिए कहते है। सभी हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला का नाम पर सहमति बनानते है। नाम चुनने के बाद असीम हिमांशी और शेफाली से कहता है कि कोई भी कैप्टन बने, लेकिन अगर उन्हें पावर मिलती है नॉमिनेशन से बचाने की, तो वो उनका नाम लें। वहीं आरती कहती है कि पावर मिलने पर तुम दोनों को एक-दूसरे को बचाओ। माहिरा, रश्मि, तहसीन पूनावाला, अरहान, देवोलीना और शहनाज शेफाली को रिजेक्ट करते हैं जबकि पारस, सिद्धार्थ, आरती, खेसारी और हिंदुस्तानी भाऊ हिमांशी को रिजेक्ट करते हैं।



हिमांशी और शेफाली को एक समान रिजेक्टेड वोट मिलने के बाद आरती सिंह को कैप्टन चुनने का अधिकार दिया जाता है। जिसके बाद आरती कैप्टन के तौर पर शेफाली का नाम चुनती हैं और शेफाली घर की नई कप्तान बन जाती हैं। कैप्टन बनते ही शेफाली घर के सदस्यों के बीच ड्यूटी बांटती हैं। खाने की ड्यूटी के लिए सिद्धार्थ हां करते हैं लेकिन रश्मि उनके साथ ड्यूटी शेयर करने से मना कर देती हैं। इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो जाता और सिद्धार्थ रश्मि से कहते हैं कि वो घर चली जाएं। सिद्धार्थ और रश्मि लड़ाई के बीच बड़ी बहस हो जाती है और वो उन्हें गालियां देती हैं।

Next Story
Share it
Top