Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: दर्द भरी रही है रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ, बिग बॉस में आकर ऐसे बनीं 'शेरनी'

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई का बिग बॉस का सफर हो या फिर पर्सनल जिंदगी का, रश्मि ने कई मुश्किलों का सामना किया है। जिसके चलते उन्हें बिग बॉस में 'शेरनी' का टैग मिला है। अब वो फिनाले में पहुंच गई हैं।

Bigg Boss 13: पर्सनल लाइफ में रश्मि देसाई को कई मुश्किलों का करना पड़ा सामना, बिग बॉस में पाया
X
रश्मि देसाई

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) शो को 6 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स मिल गए है यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill), आरती सिंह (Aarti Singh), रश्मि देसाई (Rashami Desai), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आसिम रियाज (Asim Riaz) फिनाले तक पहुंच गए है। यूं तो बिग बॉस के अब तक के सीजन में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ही फिनाले में जाते है, लेकिन 13वां सीजन थोड़ा टेढ़ा सीजन है.. इसलिए फिनाले में 6 कंटेस्टेंट्स को जगह दी गई है। इन सब कंटेस्टेंट्स का अअपना एक अलग सफर रहा, लेकिन सभी से थोड़ा अलग सफर रश्मि देसाई का रहा।

रश्मि देसाई शो के शुरूआत से ही मजबूती के साथ टिकी हुई है, लेकिन दर्शकों को झटका तब लगा... जब वो घर से बेघर हो गई। किसी भी कंटेस्टेंट्स को उनके एलिमिनेट होने पर विश्वास नहीं हुआ। लेकिन वो फिर से घर के अंदर आई और अपना फोकस गेम पर रखा। रश्मि देसाई का चाहे बिग बॉस का सफर रहा हो या फिर पर्सनल लाइफ का सफर... कभी आसान नहीं रहा। उनकी निजी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए। शादी, मिसकैरिज और फिर तलाक... रश्मि ने 19 साल की उम्र में अपनी करियर शुरू कर दिया था। उनको असल पहचान 'उतरन' सीरियल से मिली। इस सीरियल में उन्होंने तपस्या का किरदार निभाया। इसी दौरान उन्हें अपने को-स्टार नंदिश संधु से प्यार हो गया और फिर साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। शादीशुदा जिंदगी के शुरूआती दिन को अच्छे गुजरे, लेकिन वक्त के साथ दोनों में लड़ाई होने लगी।

रश्मि (Rashami Desai) ने अपने इस रिश्ते को 'नच बलिए 7' डांस शो के जरिए संभालने का मौका दिया। इस शो में वो नंदिश संधु के साथ नजर आई। इस शो में उन्होंने अपने मिसकैरिज होने की बात का खुलासा भी किया। रिश्ता ज्यादा ही बिगड़ने पर दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बनाना ही सही समझा और तलाक दे दिया। इसके बाद उनके अफेयर की खबरें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी सामने आई। बताया गया कि 'दिल से दिल तक' के शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि इस पर सिद्धार्थ और रश्मि की ओर से कोई बयान नहीं आया है। अब रश्मि बिग बॉस 13 का सफर तय कर रही है। बिग बॉस के इस सफर में भी उनके सामने कई मुश्किलें आई। पहले उनकी पारस से दोस्ती थी, लेकिन पारस ने ही उन्हें धोखा दे दिया। उनकी वक्त-वक्त सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई होना भी उनकी सफर में रुकावटें पैदा करने लगा।

Rashami Desai Journey: टीवी सीरियल्स के लिए रश्मि देसाई ने छोड़ दी थी भोजपुरी फिल्में, इस तरह पहुंची आज इस मुकाम पर

इस बीच उन्हें उनके दोस्त अरहान खान का साथ मिला और शो में ही अरहान ने उन्हें प्रपोज भी किया। ये प्रपोजल रश्मि देसाई ने एसेप्ट किया। लेकिन रश्मि देसाई को झटका तब जोर से लगा। जब सलमान खान ने उनके शादीशुदा और एक बच्चे होने की पोल खोली। अरहान खान का ये सच जानकर रश्मि कुछ सेंकेड के लिए सदमे में चली गई थी। अरहान के बचाव में रश्मि पहले सलमान के सामने कहती है कि उन्हें शादी के बारे में पता है, लेकिन बच्चे के बारे में नहीं... लेकिन हाल ही में उन्होंने अब ये माना है कि उन्हें अरहान की शादी के बारे में भी नहीं पता था। इस शो (Bigg Boss 13) में जुड़ा अरहान संग उनका रिश्ता बाद में इस शो में खत्म हो गया। मीडिया के सामने रश्मि ने खुद कहा कि वो अब अरहान के साथ अपना भविष्य नहीं देखना चाहती।

Next Story
Top