Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: अपनी बात साबित करने के लिए रश्मि देसाई ने अपनाया अनिल कपूर का तरीका, घरवाले रह गए हैरान

'बिग बॉस 13' में फराह खान ने अदालत लगाई और कटघरे में सिद्धार्थ शुक्ला को खड़ा किया गया। सिद्धार्थ पर गुस्से में आपा खोने का आरोप लगाया गया। इन आरोपों को साबित करने के लिए रश्मि देसाई ने अनिल कपूर की फिल्म का एक्शन कॉपी किया। जिसे देख घर वाले हैरान रह गए।

Bigg Boss 13: अपनी बात साबित करने के लिए रश्मि देसाई ने अपनाया अनिल कपूर का तरीका, घरवाले रह गए हैरानरश्मि देसाई

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में घरवालों के बीच खूब लड़ाई देखने को मिल रही है। इन लड़ाईयों का समाधान करने कल फराह खान (Farah Khan) ने अदालत लगाई और सुनवाई की। सबसे पहले रश्मि देसाई आसिम पर चाय की पत्ती को लेकर आरोप लगाती है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ डे पर गलत बयानबाजी का आरोप लगाते हैं। फराह आसिम को कटघरे में खड़ा करती हैं। रश्मि देसाई बताती है कि चाय कम होने के कारण कम निकाली जा रही हैं, लेकिन आसिम रिएक्ट बहुत ज्यादा करते है। इस पर फराह खान कहती है कि सभी लोग एक ही समय चिल्लाकर बात करते है.. जिसके चलते कुछ भी समझ नहीं आता। पारस भी आसिम पर आरोप लगाते है कि वो गालियां देता हैं। ये सुनवाई रश्मि देसाई के पक्ष में जाती है।

दूसरी बार सिद्धार्थ डे और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच में से सिद्धार्थ शुक्ला को कटघरे में खड़ा किया जाता हैं। माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) सिद्धार्थ शुक्ल पर गुस्सैल रवैये का आरोप लगाती है। फराह खान कहती है कि माहिरा, शेफाली और देबोलिना का भी गुस्सा कम नहीं हैं... घर की लड़कियां उनके खिलाफ साजिश करती है। इसके बाद सिद्धार्थ के गुस्से के लेवल को बताने के लिए रश्मि देसाई अनिल कपूर का तरीका अजमाती है। रश्मि फराह खान के पास रही बोतल को फेंक देती है और उनसे पूछती है कि आपको कैसा महसूस हुआ?.. जैसा अब आपको महसूस हो रहा है, वैसा ही हम सबको महसूस होता है जब सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से में ऐसा करते है।



आपको बता दें कि 1985 में अनिल कपूर की फिल्म 'मेरी जंग' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अनिल कपूर ने वकील का किरदार निभाया था। कोर्ट में अपने क्लाइंट की बेगुनाही साबित करने के लिए अनिल कपूर भी ऐसा करते है, जो रश्मि देसाई ने बिग बॉस की अदालत में किया। फराह खान रश्मि के इस व्यवहार से डर जाती है, लेकिन रश्मि इसके बाद उनसे माफी मांग कर अपनी बात सामने रखती है। इस पर सिद्धार्थ शुक्ला कहते है कि उनके खिलाफ 6 लोग लड़ रहे थे। आखिर में इस सुनवाई में सिद्धार्थ शुक्ला जीत जाते है। तीसरा मुद्दे पर रश्मि देसाई को कटघरे में खड़ा किया जाता हैं। देवोलिना रश्मि को लेकर कहती है कि वो शब्दों के साथ खेलती हैं। रश्मि देसाई अपना पक्ष रखते समय रो पड़ती है। इस मामले को लेकर फराह खान कहती है कि इस समाधान शो के एंड तक नहीं निकलेगा।



सुनवाई के दौरान सांप-सीढ़ी टास्क में शहनाज के साथ हुई लड़ाई को लेकर शेफाली बग्गा (Shefali Bhagga) कहती है कि मैंने कुछ ज्यादा नहीं बोला है, तो वहीं शहनाज गिल बोलती है कि अगर आप मेरे करेक्टर के ऊपर बात करोगे तो मैं भी आपके करेक्टर पर बात करूंगी। वहीं फराह खान ने देवोलिना को जमकर फटाकारा। दरअलस, सांप-सीढ़ी टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर देवोलीना ने कहा कि मैं बाहर जाके 'मी टू' (#Meetoo) में इसका नाम डांलूगीं। इस पर फराह खान ने कहा कि 'मी टू' कोई कार्ड नहीं है जो तुम प्ले करो... घर में क्या हो रहा है... 'मी टू' बेहद गंभीर मामला है।

Next Story
Top