Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 : आरती से दूर हो रहे सिद्धार्थ बढ़ा रहे रश्मि से नजदीकियां, क्या ये है कोई गेम प्लान !

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह की दोस्ती में दरार पड़ गई है। बीते एपिसोड में दोनों के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा हुआ। वहीं सिद्धार्थ की नजदीकियां अब रश्मि से बढ़ती दिखाई दे रही है।

Bigg Boss 13 : आरती से दूर हो रहे सिद्धार्थ बढ़ा रहे रश्मि से नजदीकियां, क्या ये है कोई गेम प्लान !सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस में लड़ाई-झगड़ा बढ़ता जा रहा है। एपिसोड की शुरुआत पारस और माहिरा से हुई। माहिरा पारस को समझाती हुई नजर आती है कि तुम बेकार में आसिम को बोला.. जो बिल्कुल सही नहीं है। इसके बाद नफरतों की दूरियों को कम करते हुए रश्मि और सिद्धार्थ दोनों प्यार से बात करते हुए नजर आए। सिद्धार्थ रश्मि से कहते है कि तुम कई बार सही होती है। मैनें पहले भी बोला था कि रश्मि जैसी कोई लड़की नहीं है जो बिल्कुल सच बोलती हो। वहीं रश्मि से सिद्धार्थ कहते है कि आज तुम दिल की बात करो मैं सुनता हूं। सिद्धार्थ-रश्मि को इस तरह से बात करते देख शहनाज और भाउ गाना गाने लगते है।

इसके बाद बिग बॉस जेल की सजा के लिए दो कंटेस्टेंट का नाम चुनने के लिए कहते है। लेकिन इस सजा में ट्वीट ये भा है कि जेल जाने वाले कंटेस्टेंट घर का सारा काम करेंगे और घर के फर्नीचर का वो इस्तेमाल नहीं कर सकते। बिग उन्हें समय-समय पर काम देंगे। जिसके बाद घरवाले आपसी सहमति से पारस और आसिम को जेल की सजा के तौर पर चुनते है। आसिम और सिद्धार्थ के बीच बर्तन धोने को लेकर बहस शुरू हो जाती है। सिद्धार्थ कहता है कि पारस के हाथ में चोट लगी है, इसलिए वो बर्तन नहीं कर सकता। इसपर आसिम कहता है कि मेरे दर्द को भी समझो।

बिग बॉस ने सजा के तौर पर जूतों को पॉलिश करने के बोलते है। पारस जूतों को पॉलिश करने का फैसला लेता है। वहीं हिंदुस्तानी भाऊ कैप्टन रूम से चोरी खाने का समान चोरी करते है। जब वो दूसरी बार चोरी करते है, तो उन्हें सिद्धार्थ देख लेता और ऐसा न करने की चेतावनी देता है। वहीं आरती कहती है कि अब सिद्धार्थ भाउ को कैप्टन दंड दे। इस पर सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह की जमकर बहस को जाती है।

इसके बाद बिग बॉस 'पोकर' टास्क देते है। जिसमें शहनाज, पारस को गेस करना होगा कि कंटेस्टेंट के बारे में एक गलत बात पकड़नी है। इस टास्क का संचालन सिद्धार्थ को बनाया जाता है। टास्क में शहनाज और पारस आसिम, आरती, रश्मि के झूठ को नहीं पकड़ पाते है। टास्क जीतने पर आसिम और पारस को मौका मिलता है कि वो एक हफ्ते कोई 1 काम चुन सकते है। जिसे वह पूरे हफ्ते करना चाहते है और इस काम के लिए कैप्टन भी नहीं रोक सकता। दोनों राशन संभालने का काम चुनते है। वहीं आरती सिंह और सिद्धार्थ की टकराव जारी पहती है। आरती सिद्धार्थ के सामने घरवालों से कहती है कि ये 5 बुराईयां करता है। जिसमें 2 बुराईयां बताता है। इस पर सिद्धार्थ अपना आपा खो देते हैं और आरती को एक्टिंग करके चिढ़ाने लगते है।

Next Story
Top