Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: रश्मि ने माहिरा को किया टास्क से आउट तो बौखला उठे पारस, जमकर की तोड़फोड़

Bigg Boss 13: फिनाले वीक में खुद को नॉमिनेशन से सेफ रखने के लिए बिग बॉस ने घरवालों को इम्यूनिटी टास्क दिया। इस टास्क की संचालक बनीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने माहिरा को आउट कर दिया। इस बात से गुस्साए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने टास्क में जमकर तोड़फोड़ की।

Bigg Boss 13: रश्मि ने माहिरा को किया टास्क से आउट तो बौखला उठे पारस, जमकर की तोड़फोड़
X
रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अब तेजी से फिनाले की ओर बढ़ रहा है। फिनाले के पास पहुंचकर इस पड़ाव में बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें उन्होंने उन सदस्यों को इम्यूनिटी पाने का मौका दिया, जो एलीट क्लब मेंबर बनते-बनते रह गए यानी आरती सिंह (Aarti Singh), माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), पारस छाबड़ा (Paras Chabra) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) इस टास्क का संचालक रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को बनाया गया। इस टास्क (Immunity Task) के तहत चारों में से अगर कोई भी जीत जाता है, तो वो एलीट क्लब के मेंबर्स में किसी एक की सदस्यता छीन खुद को इम्यूनिटी दे सकता है, लेकिन टास्क के दौरान माहिरा और पारस का हाथ टर्टल शेल के बाहर आने के चलते रश्मि उन्हें बाहर कर देती है।


जिसके बाद टास्क में टर्टल शेल में सिर्फ आरती और शहनाज गिल ही बनी रही। टास्क से आउट करने के बाद पारस छाबड़ा बौखला गए और सभी की टर्टल शेल तोड़ दी और टास्क को रद कराने की कोशिश की। इस बात से गुस्साए बिग बॉस ने पारस की जमकर क्लास लगाई और टास्क को फिर से शुरू करने को कहा। साथ ही पारस और माहिरा के टास्क में बने रहने की बात भी कही। शहनाज और आरती को टर्टल शेल से बाहर निकालने के लिए पारस पाउडर और लाल मिर्च का इस्तेमाल करने लगे। ऐसा होने के बाद पहले शहनाज टर्टल शेल से बाहर निकल आती हैं। बाद में आरती सिंह भी बाहर आ जाती हैं। चूंकि टास्क में सभी आउट हो गए इसलिए आसिम, सिद्धार्थ और रश्मि की एलीट क्लब की मेंबरशिप पर बना खतरा भी टल जाता है और सभी अपने पावर का इस्तेमाल कर नॉमिनेशन से बच जाते है।

Bigg Boss 13: क्या विंदू दारा सिंह पैसों से खरीद रहे आसिम रियाज के फैंस ? लग रहे कई आरोप

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के आने वाले एपिसोड की झलक में दिखाया गया है कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एक पिंजरे में बंद हैं। ऐसे में एलीट क्लब मेंबर्स के बास मौका है, कि वो अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचा कर इम्यूनिटी दिला सके। प्रोमो में दिखाया गया है कि इस टास्क में आसिम रियाज आरती सिंह को नॉमिनेशन से बचाने की बात कहता है, वहीं रश्मि देसाई शहनाज को बचाने के लिए खेलना चाहती है वहीं सिद्धार्थ शुक्ला पारस को इम्यूनिटी दिलाना चाहता है। बजर बजते ही पिंजरे की चाबी को छीनने के चक्कर में आसिम और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई हो जाती है। आखिर में चाबी सिद्धार्थ के हाथ लगती है और वो पारस को पिंजरे से बाहर निकालकर नॉमिनेशन से बचा लेते हैं। ये देख पारस इमोशनल हो जाता है और रोने लगते हैं। वहीं टास्क के बाद घरवालों में जमकर बहस देखने को मिलती है।

Next Story
Top