Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: साल 2020 में शादी करने वाले थे पारस और आकांक्षा, लेकिन माहिरा ने बिगाड़ दिया प्लान !

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे। आकांक्षा ने बताया कि हम साल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन अब माहिरा के आने से पारस और आकांक्षा के रिश्ते में खटास आ गई है।

Bigg Boss 13: साल 2020 में शादी करने वाले थे पारस और आकांक्षा, लेकिन माहिरा ने बिगाड़ दिया प्लान
X
पारस और आकांक्षा

'बिग बॉस 13' के 'वीकेंड का वार' का आज काफी जबरदस्त रहने वाला है। दरअसल, बीते दिनों में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य के बीच लड़ाई हुई भयंकर लड़ाई हुई थी। विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंका तो वहीं मधुरिमा ने फ्राई पैन से विशाल पर हमला कर दिया। अब इस लड़ाई पर सलमान खान अपना रिएक्शन देंगे। मामले को लेकर सलमान, दोनों की क्लास लगाते हैं। सलमान, विशाल से कहते हैं कि वो मधुरिमा को उकसाते हैं। तो वहीं मधुरिमा के बिहेवियर पर भी सलमान उन्हें डांटते हैं। सलमान दोनों से इतना परेशान होते हैं कि आखिर में दोनों से कहते हैं आप दोनों घर से निकल जाओ।

इसके अलावा, सलमान खान पारस छाबड़ा की क्लास लगाते नजर आएंगे। प्रोमो में सलमान का एंग्री अवतार में दिखाई दे रहे है। दरअसल, सलमान, पारस के गेम को लेकर गुस्सा करते है, सलमान कहते हैं कि पारस और माहिरा आप दोनों जो भी कर रहे हैं वो फ्रेंडशिप नहीं लग रहा है, ये फ्रेंडशिप से ज्यादा दिख रहा है... सलमान ने घरवालों को बताया कि पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड आंकाक्षा से ये भी कहा है बाहर कि अगर थोड़ा बहुत गेम खेलूं, एक्टिंग करूं तो बुरा नहीं मानना... इसने पहले से ही ब्रिज बना लिया है, घर के अंदर आने से पहले... सलमान खान के ये कहने पर पारस कहते हैं कि सर, पहले तो क्रिएटिव को मना करो कि ये सब फैलाना बंद करे... इस पर सलमान कहते हैं कि कोई क्रिएटिव नहीं है, आकांक्षा ने खुद मुझसे कहा है।

सलमान खान की इस गुस्से की वजह पारस की वो चिट्ठी मानी जा रही हैं, जो पारस ने उंगली की सर्जरी के दौरान बिग बॉस के घर से बाहर आकर आकांक्षा को भेजी थी। बिग बॉस खबरी के मुताबिक, पारस ने लिखा था कि वो माहिरा को गेम में बने रहने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, क्योंकि शहनाज के मुकाबले माहिरा को आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है... शहनाज एक मजबूत दावेदार है और वो कभी भी पलट सकती है। पारस का खेल देखें तो वो पहले शहनाज के साथ इश्क फरमाते नजर आए, लेकिन अब वो माहिरा के साथ नजर आ रहे है। इस पर आकांक्षा ने बताया था कि मैंने उससे कहा था कि तुम शो में अपनी प्लेब्वॉय वाली साइड दिखाना और फ्लर्ट करना, लेकिन मैंने ये नहीं कहा था कि किसी लड़की को कोने में ले जाकर किस करना... मुझे नहीं पता अब वो क्या कर रहा है।

एक इंटरव्यू के दौरान आकांक्षा ने बताया कि पारस लंबे समय से साल 2020 में शादी करने के लिए प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन अब मुझे यकीन नहीं है, मैं उनके बाहर आने का इंतजार कर रही हूं.. बहुत सारी चीजें हैं, जिन्हें मुझे साफ करने की जरूरत है.... अगर मैं घर के अंदर जाती हूं और उससे इन चीजों के बारे में बात करती हूं, तो वो मुझे सटीक जवाब नहीं देने वाले है क्योंकि वो अभी भी खेल में है, इसलिए, मैं अभी इंतजार कर रही हूं।

Next Story
Top