Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: आबरा का डाबर मैं हूं पारस छाबड़ा का बिग बॉस से खत्म हुआ सफर, फूट-फूट कर रोई शहनाज

बिग बॉस में नया मोड सामने आने वाला है। प्रोमो के मुताबिक, पारस का बिग बॉस का सफर खत्म होने वाला है। हालांकि कयास लगाए जा रहे है कि उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जा सकता है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

Bigg Boss 13 : खत्म हो रहा पारस का बिग बॉस से सफर, फूट-फूट कर रोई शहनाज
X
पारस छाबड़ा

बिग बॉस में रोजाना कुछ न कुछ बवाल होता रहता है। वहीं प्यार भी देखने को मिल रहा है। घर में घरवाले दो हिस्सों में बंट गए है। शो में नया ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिला। एक तरफ कैप्टेंसी टास्क बीबी जंक्शन में पारस की बेईमानी संचालकगिरी देखने को मिलेगी। वहीं उनका पारस सफर खत्म भी हो सकता है। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया है कि पारस एविक्ट हो गए हैं। लेकिन ये प्रोमो काफी मिसलीड करते हुए दिखाया गया है।

प्रोमो में साफ-साफ एविक्शन की बात नहीं की गई है और न किसी ही किसी घरवाले का नाम लिया गया है। लेकिन जिस तरह पारस बाकी घरवालों से मिल रहे हैं और शहनाज गिल फूट फूट कर रो रही हैं, उससे कयास लगाए जा रहे है कि पारस का घर से एविक्शन हो रहा है। माना जा रहा है कि पारस को बिग बॉस के अगले आदेश तक सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। प्रोमो में दिखाया गया है कि शहनाज गिल से कबूल कर रही है कि वो पारस से प्यार करती है।

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और असीम के बीच की लड़ाई भी घर का माहौल और गर्म कर रही है। दरअसल, बिग बॉस ने किन्हीं ऐसे 2 कंटेस्टेंट्स का नाम लेने के लिए कहा, जिसे कैप्टन बनने की दावेदारी से हटाया जाएगा। इसमें ज्यादातर घरवाले सिद्धार्थ शुक्ला और विशाल का नाम लेते है। इसके पीछा का कारण देते हुए घरवाले कहते है कि उन्होंने कैप्टेंसी की जिम्मेदारियों को सही तरीके से नहीं निभाया। इसके बाद बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क देते है।

कैप्टेंसी टास्क जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स काफी जोश में परफॉर्म करते है। इस दौरान सिद्धार्थ और असीम रियाज के बीच लड़ाई हो जाती है। सिद्धार्थ असीम को धक्का देते हुए दिखाई दे देते है। टास्क से पहले शहनाज लग्जरी आइटन में से पास्ता खा लेने पर विशाल को सुनाती है।

इस दौरान विशाल के बचाव में रश्मि बोलती है। बीच में बोलता देख शहनाज रश्मि को बेवकूफ औरत कहती है। आपको बता दें कि लग्जरी टास्क का सिद्धार्थ की टीम ने जीता था, जीतने पर मिले लग्जरी आइटम में से हारी हुई टीम के किसी भी मेंबर को चीजें खाने की इजाजत नहीं थी, बावजूद इसके रश्मि और विशाल ने लग्जरी बजट में मिला पास्ता खाया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story