Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: हिमांशी और आसिम के रिश्ते पर पारस ने खड़े किए सवाल, शहनाज को बताई राज की बात

बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा ने हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की रिश्तों पर सवाल उठाए। शहनाज गिल से बात करते हुए पारस ने कहा कि इनकी सिर्फ दोस्ती ही नहीं है, और क्या कहा पढ़िए इस खबर में...

Bigg Boss 13: हिमांशी और आसिम के रिश्ते पर पारस ने खड़े किए सवाल, शहनाज को बताई राज की बातबिग बॉस 13

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। सिद्धार्थ और आसिम के बीच झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। आलम ये है कि हाथापाई की नौबत तक आ गई, जिसके चलते खुद बिग बॉस को अनाउंस करना पड़ा कि सिद्धार्थ और आसिम संयम बनाए रखें। वहीं सिद्धार्थ और माहिरा शर्मा के बीच अब प्यार भरी दोस्ती होनी शुरू हो गई है। माहिरा सिद्धार्थ से कहती है कि वो अब उन्हें अच्छे लगने लगे है। इसके बाद शहनाज मस्ती के मूड में टास्क में मां बनीं रश्मि से कहती हैं कि मेरी शादी होगी कि नहीं.. इस पर रश्मि कहती है कि ऐसा रहा तो तुम विधवा ही मर वो ज्यादा सही है।

पारस, माहिरा और शहनाज आपस में बात कर रहे है। पारस शहनाज को बताते है कि आसिम हिमांशी को पसंद करने लगा है। वहीं आसिम शेफाली से पूछते है कि क्या मैं इस लड़ाई में गलत था अगर सिर्फ गालियों को छोड़ दिया जाए ?, इस पर शेफाली कहती है कि तुम्हें गाली नहीं देनी चाहिए। इसके बाद अगले दिन की शुरूआत होती है। आसिम, शेफाली और हिमांशी के साथ प्लान बनाते है कि भाउ को कैप्टन बनाएं और उनसे कहे कि सिद्धार्थ को किचन का काम दें। वहीं हिंदूस्तानी भाऊ हिमांशी से कहते है कि तुम किसी के स्पोर्ट पर मत बोले। सब बस फायदा उठाने की कोशिश कर रहे है। इसमें शेफाली भी शामिल है।

स्वयंवर टास्क शुरु होता है और शहनाज सिद्धार्थ से मां बनी रश्मि की तारीफ करने को कहती है। जिसमें सिद्धार्थ कहते है कि रश्मि बंदर की तरह इधर से उधर उछलती रहती है.. आप बहुत ही कपटी हो। वहीं एंटरटेन करते हुए विशाल मासी बनकर पारस की तारीफ करते है। वहीं आसीम भी तंज कसते हुए सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करते है। इसके बाद घर में लड़ाई तब शुरू हो जाती है, जब शहनाज मंडप तोड़ देती है। जिसके चलते दोनों टीमों के बीच लड़ाई हो जाती है। टास्क के आखिर में शहनाज, रश्मि और हिंदुस्तानी भाऊ पारस को अपना दूल्हा चुनती है और इस तरह पारस की टीम जीत जाती है।

Next Story
Top