Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 : घर में खुली दुकान, 4 हजार की बिकी ब्रेड, तो 2 हजार में मिला जैम

Bigg Boss 13 : बिग बॉस ने घरवालों को लग्जरी टास्क दिया। जिसमें पारस और आसीम को बाकी घरवालों को सामान बेचना था। इस दौरान मंहगाई का कहर जमकर देखने को मिला। 4 हजार की ब्रेड तो 3 हजार रुपए की कोल्ड ड्रिंक घरवालों को पारस और आसीम की दुकान से खरीदना पड़ा।

Bigg Boss 13 : घर में खुली दुकान, 4 हजार की बिकी ब्रेड तो 2 हजार में मिला जैमबिग बॉस 13

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रोजाना कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता रहता है। बीते एपिसोड में पारस और शेफाली बग्गा के बीच बेड को लेकर जमकर लड़ाई हुई। इस बात का समाधान विशाल गुप्ता (Vishal Gupta) ने निकाला और कैप्टन वाले बेड पर सोने के लिए कहा।

वहीं रात को घरवालों ने सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) को जन्मदिन की बधाईयां दी। इसके बाद घरवालों की सुबह 'चोर बाजारी' गाने से हुई। सुबह आसिम माहिरा से कैप्टेंसी टास्क में घर से आई चिट्ठी को फाड़ने को लेकर माफी मांगते है।

इसके बाद बिग बॉस (Bigg Boss) घरवालों से किसी ऐसे दो घरवालों का नाम पूछते है, जो उनके मुताबिक जेल की सजा के पात्र है। सभी घरवाले बारी-बारी से अपने हिसाब से दो सदस्यों को नाम लेते है। इस दौरान सभी की जबरदस्त बहस हो जाती है।

आखिर में विशाल (Vishal Aditya Singh) और शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) को घरवाले जेल की सजा की लिए चुनते है। इसके बाद जेल के अंदर विशाल सिंह और शहनाज जमकर मस्ती करते हैं। जिसमें विशाल सिंह देव और शहनाज पारो बनती है। दोनों फनी तरीके से एक्टिंग करते हैं। इन दोनों की एक्टिंग को घरवाले काफी एन्जॉय करते है।


इसके बाद पारस (Paras Chhabra) और आसिम ( Asim Riaz) को लग्जरी बजट टास्क दिया जाता है। जिसमें बाकि घरवाले ग्राहक है, उन्हें पारस और आसिम को दुकान लगाकर सामान बेचना है। बिग बॉस की इस दुकान में ब्रेड 4 हजार रुपए में तो वहीं एक कोल्ड ड्रिंक 2500 में बिकी।

आखिर में लग्जरी टास्क 400 रुपए की अंतर से पारस छाबड़ा जीत गए। इस लग्जरी बजट में आई चीजों का इस्तेमाल शेफाली (Shefali Bagga), आसीम (Asim Riaz) और विशाल (Vishal Aditya Singh) नहीं कर पाएंगे। एपिसोड के एंड में पारस और माहिरा शहनाज गिल की फीलिंग्स की बात करते है। इस दौरान दोनों के बीच छिपे जज्बात भी सामने आ रहे होते है।

Next Story
Top