Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: बिग बॉस के इस सीजन में हुए कई भयंकर खुलासे, जिन्हें जानकर उड़ गए दर्शकों के होश

Bigg Boss 13: बिग बॉस के ये सीजन मोस्ट शॉकिंग रहा। इस सीजन में घरवालों को लेकर ऐसे खतरनाक खुलासे हुए, जिन्हें जानकर दर्शक भी हैरान रह गए। जानिए, घरवालों से जुड़े राज...

Bigg Boss 13: बिग बॉस के इस सीजन में हुए कई भयंकर खुलासे, जिन्हें जानकर उड़ गए दर्शकों के होशबिग बॉस 13

बिग बॉस का 13वां सीजन (Bigg Boss 13) अब तक के बाकी सीजन्स में से सबसे ज्यादा चर्चित सीजन रहा है। शो में बदलते पड़ाव ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है, वहीं बढ़ती लड़ाईयों ने दर्शकों के हैरान कर दिया है। बिग बॉस ने लोगों की जिंदगी पर कुछ यूं असर डाला है, जैसे रोते कंटेस्टेंट है और आंसू दर्शकों के भी बहते है। इस शो ने लोगों की जिंदगी में एक अहम जगह पाई है। शो में ड्रामा, संस्पेंस, रोमांस, एटरटेंटमेंट और रियलिटी सबकुछ देखने को मिला है। शो में दौरान कुछ ऐसी बातों का खुलासा भी हुआ है, जिन्हें फैंस नहीं जानते थे। जब ऐसी बातों का खुलासा हुआ तो लोगों के होश उड़ गए,... आईये जानते है बिग बॉस में किन-किन बातों का खुलासा हुआ है।


अरहान की शादी और बच्चे- बिग बॉस के इतिहास में ये सबसे बड़ा खुलासा माना जा रहा है, क्योंकि शो में जिस अरहान को अनमैरिड समझा जा रहा था, वो शादीशुदा निकला और एक बच्चे के पिता होने की बात सामने आई। इसका खुलासा खुद सलमान खान ने किया था। शो में दिखाया गया कि सलमान ने रश्मि देसाई के अरहान खान की सच्चाई सामने लाई और अरहान से उसकी फैमिली के बारे में पूछा। वीकेंड का वार में सलमान खान, अरहान से कहते है कि तुम्हारी फैमिली में कौन-कौन है, तब अरहान अपने सभी घरवालों का नाम लेता है लेकिन पत्नी और बच्चे के बारे में नहीं बताता। इससे बात से गुस्साए सलमान खान फिर से अरहान से पूछते है कि बताओ और कौन है तुम्हारे घर में... पत्नी और बच्चे के बारे में नहीं बताने पर सलमान खुद ही गुस्से में बताते है कि अरहान खान की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी हैं। ये सुनकर सभी घरवाले हैरान रह जाते है और रश्मि देसाई को बड़ा झटका लगता है।


मोलेस्टेशन का शिकार हुई मधुरिमा तुली- दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल घर आई। इस दौरान उन्होंने 'मुंह दिखाई' नामक मुहिम के जरिए घरवालों से अपनी अंदर छिपे राज को बताने के लिए कहा। इस दौरान मधुरिमा तुली ने यौन उत्पीड़न के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि उनके घर पर टीचर पढ़ाने के लिए आते थे.. उन्होंने कई बार उनके साथ छेड़छाड़ की। जिसके बारे में मैनें अपने मम्मी-पापा को भी बताया, जिसके बाद उन्होंने मेरा साथ दिया और मैं इस मामले से उभर पाई।


विशाल आदित्य सिंह के साथ भी हुआ यौन शोषण- विशाल आदित्य सिंह ने भी अपना दर्द बयां कर सबको चौंका दिया। उन्होंने बताया कि वो बचपन में दो-तीन बार मोलेस्टेशन का शिकार हुए हैं। ये बात बताने पर पिताजी ने मुझे पीट दिया था। इस वजह से मेरी जिंदगी खराब हो गई थी, जब मुंबई आया तो इंग्लिश भाषा नहीं आने पर बहुत स्ट्रगल करना पड़ा.. काम नहीं मिलता था, लेकिन वक्त के साथ सब ठीक हो गया और आज मैं बिग बॉस में हूं।


आरती सिंह के साथ रेप की कोशिश- आरती सिंह ने जो बताया, उसे सुन लोग हैरान रह गए। आरती सिंह ने बताया कि उनके घर के नौकर ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी... मैं बचने के लिए दूसरे फ्लोर से कूद गई थी। इसके बाद ही मुझे पैनिक अटैक आने शुरू हुए... मैं डिप्रेशन से भी गुजरी हूं। आरती ने खुलासा किया कि जब वो छोटी थीं तब उनके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की गई.... उन्होंने कहा कि जब मैं 13 साल की थी, तब मुझे घर में बंद करके मेरे साथ लगभग रेप करने की कोशिश की गई थी... इस बातचीत में उन्होंने बताया कि इस बात को याद करते हुए वो अभी भी कांप उठती हैं'


स्कूल के दिनों में रश्मि देसाई ने खाया जहर- रश्मि देसाई ने भी अपने आपबीती सुनाकर सबको हैरान कर दिया। रश्मि ने बताया कि लड़की होने की वजह से उन्हें खूब ताने मिलते थे। उन्हें बोझ माना जाता था। इसी के चलते उन्होंने एक दिन जहर खा लिया था। इसके बाद उन्होंने ये बात अपनी मौसी को बताई जो उनके काफी करीब थीं। रश्मि को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चला। इस हादसे ने रश्मि के परिवार वालों की सोच बदल दी। पिता के देहांत की वजह से घरवालों को बहुत स्ट्रगल करना पड़ा, लेकिन मैं कभी टूटी नहीं।

Next Story
Top