Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big Boss 13 में लगेगा तड़का, फीमेल आवाज में सुनेंगे 'बिग बॉस चाहते है' की कमांड

बिग बॉस में इस बार बड़े बदलाव हो सकते है। थीम से लेकर कंटेस्टेंट के सिलेक्शन तक कई बड़े बदलाव होने की खबर सामने आई है यानी कि कुल मिलाकर ये सीजन मसालेदार और मजेदार रहने वाला है।

Big Boss 13 में लगेगा तड़का, फीमेल आवाज में सुनेंगे बिग बॉस चाहते है की कमांड ?
X
Major Changes In Format Salman Khan Controversial Reality Show Bigg Boss 13

कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 13 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आए दिन आ रही शो से जुड़ी खबरें के चलते लोग जानना चाह रहे है कि आखिर इस सीजन में क्या नया होने वाला है। आपको बता दें कि इस बार सीजन में कई बदलाव किए गए है। चलिए, नजर डालते है कि इस बार बिग बॉस में क्या बदलाव होने जा रहा है।



इस बार आपको सिर्फ शो में सेलिब्रेटी ही कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएगें। पिछले साल यानी सीजन 10 टीआरपी के मामले में ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाया था, इसलिए इस बार कंटेस्टेंट सिर्फ सेलिब्रेटी होंगे जिससे शो की टीआरपी में इजाफा हो। टीवी पर ज्यादातर राज बहुओं का होता है, इसलिए बताया जा रहा है कि टीवी सीरियल की बहुएं जैसी अंकिता लोखंडे समेत कई एक्ट्रेस शो में नजर आ सकती है।




बिग बॉस में जिस आवाज को आप अब तक सुनते आ रहे है, उस आवाज में बदलाव हो सकता है। बताया जा रहा है कि इस बार फीमेल बिग बॉस की आवाज सुनने की मिल सकती है। अब तक अतुल कपूर 'बिग बॉस चाहते है' की कमांड देते आए है। देखना ये होगा कि इस बार अतुल कपूर के साथ किसी फीमेल की आवाज सुनने को मिलेगी।



बिग बॉस सीजन 13 में लोकेशन को बदला गया है। अब तक बिग का सेट मुबंई के लोनावला में लगता आ रहा है। लेकिन इस बार बिग बॉस ने अपना नया ठिकाना ढूंढ लिया है। लोनावला की जगह बिग बॉस का सेट गोरेगांव फिल्म सिटी में तैयार किया गया है।



बिग बॉस सीजन 13 को होस्ट करने के लिए सलमान खान ने फीस को बढ़ा दिया है। बताया जा रहा है कि इस सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान खान को 400 करोड़ रुपए मिलेंगे। यही नहीं, कंटेस्टेंट के जीत की राशि में बढ़ाई गई है।



बिग बॉस सीजन की थीम में बदलाव किया जा रहा है। इस बार की थीम 'हॉरर' रखी गई है। टीवी पर 'हॉरर' शो को खासा पसंद किया जाता है, जिसके चलते बिग बॉस का इस बार का थीम 'हॉरर' रखा गया है ताकि शो की टीआरपी बढ़ सके।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story