Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

माहिरा शर्मा को आधी रात को घर से निकाले जाने पर उनकी मां ने खोली Bigg Boss 13 की पोल!

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के मिड नाइट एविक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हो रही हैं। जिसके चलते इस बारे में उनकी मां सानिया शर्मा से मैसेज और कॉल के जरिए भी पूछा जा रहा है। इन खबरों को लेकर माहिरा की मां ने चुप्पी तोड़ते हुए सच बताया है।

Bigg Boss 13: क्या सच में आधी रात को शो से निकालीं जाएंगी माहिरा शर्मा ?, मां ने दिया इसका सही जवाबमाहिरा शर्मा

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) अब अपने आखिरी पड़ाव पर है, जल्द ही फिनाले होने वाला है। शो को अपने टॉप 5 फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स चाहिए, ऐसे में एविक्शन का खतरा सभी पर मंडराया हुआ हैं। विशाल आदित्य सिंह के बाद अब शो से कौन बाहर होगा, इस बारे में लगातार कयास लगाए जा रहे है। खबरों की मानें तो माहिरा शर्मा इस बार घर से बेघर होने वाली है। मेकर्स उन्हें घर से बेघर करने की तैयारी कर रहे हैं। उनका एविक्शन मिड नाइट में होगा.. यानी उन्हें देर रात घर से बाहर निकाला जाएगा। खबर सामने आते ही माहिरा शर्मा के फैंस काफी उदास है, और एविक्शन का विरोध कर रहे है।


इन खबरों के बीच माहिरा (Mahira Sharma) की मां सानिया का बयान सामने आया है। माहिरा की मां सानिया शर्मा ने स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए बताया कि जब उन्होंने माहिरा के बेघर होने की खबर सुनीं तो उन्होंने तुरंत कलर्स वालों को फोन किया, फोन पर कलर्स चैनल ने इन खबरों को झूटा बताया और माहिरा के एक हफ्ते के कपड़े और भेजने को कहा.. यानी साफ है कि माहिरा शो से बाहर नहीं हो रहे है। आपको बता दें कि कुछ दिनों से माहिरा के घर से बेघर होने की खबरें वायरल हो रही थीं, जिसके चलते इस बात की पुष्टि करने के लिए माहिरा की मां के पास कई कॉल्स और मैसेज आने शुरू हो गए। इन्हीं से परेशान होकर सानिया शर्मा ने कलर्स चैनल को फोन किया और खबरों के पीछे की सच्चाई जानीं।


Bigg Boss 13: जॉन सीना कर रहे आसिम रियाज को सपोर्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
चूंकि फिनाले करीब है, तो ऐसे में पूरा घर नॉमिनेट होगा। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और अब रश्मि देसाई एलीट कल्ब के मेंबर बन चुके है, तो वो अपनी पावर का इस्तेमाल कर नॉमिनेशन से बचने की कोशिश कर सकते है, लेकिन पारस, माहिरा और आरती के पास ऐसी कोई पावर नहीं है। इसलिए माना जा रहा है कि इस हफ्ते माहिरा घर से बेघर हो सकती है। अगर माहिरा के शो की जर्नी पर नजर डालें तो वो शो के शुरुआत से पारस के साथ रही है। दर्शकों को उनका और पारस का रिश्ता दोस्ती से कही आगे नजर आता है, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का ही नाम दे रहे हैं।

Next Story
Top