Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: मेकर्स आधी रात में माहिरा शर्मा को घर से करेंगे बेघर, मीड वीक इविक्शन की चर्चा

Bigg Boss 13: बिग बॉस के शो से विशाल आदित्य सिंह के बाद अब माहिरा शर्मा घर से बेघर होंगी। मेकर्स उन्हें शो से आउट करने का प्लान बना रहे हैं। उनका इविक्शन मिड नाइट में किया जाएगा।

Bigg Boss 13: मेकर्स आधी रात में माहिरा शर्मा को घर से करेंगे बेघर, मीड वीक इविक्शन की चर्चामाहिरा शर्मा

Bigg Boss 13 : 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले के अब कुछ दिन ही बचे हैं। ऐसे में घर के सभी सदस्य जीतने के लिए पूरी कोशिश में लगे हुए हैं, लेकिन शो को जीतना घरवालों के आसान नहीं होगा, इसके लिए उन्हें अभी और भी कई मुश्किल पड़ाव पार करने होंगे। शो में मेकर्स ने कई ट्विस्ट और टर्न लेकर आने वाले है, जो दर्शकों का हैरान करने के साथ-साथ उनका मनोरंजन भी करेंगे, लेकिन इसी बीच शो की स्ट्रांग कंस्टेंट माहिरा शर्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।

खबरों की मानें तो शो के मेकर्स माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को घर से बेघर करने का प्लान बना रहे हैं। 'द खबरी' (The Khabri) की एक पोस्ट की मुताबिक, बिग बॉस 13 के घर में मीड वीक इविक्शन होने वाला है। इस इविक्शन के दौरान माहिरा शर्मा को आधी रात में ही गेम से आउट कर दिया जाएगा और उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। इस खबर के बाद से फैंस काफी हैरान है, लोग सोशल मीडिया पर लगातार माहिरा शर्मा के सपोर्ट में ट्वीट कर रहे है। माहिरा के इस इविक्शन के खिलाफ फैंस लगातार ट्वीट कर रहे है।

माहिरा शर्मा की बिग बॉस (Bigg Boss 13) की जर्नी देखें तो उन पर अक्सर ये आरोप लगते हैं कि वो पारस छाबड़ा की गुलाम हैं, वो अपना गेम पारस के अंदर रहकर खेलती हैं या वो पारस के बगैर कुछ नहीं है। शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 'मलंग' के स्टार कास्ट घर के अंदर आते हैं, और घरवालों को टास्क देते है। इस टास्क में माहिरा शर्मा पारस को स्ट्रांग कंटेस्टेंट बताते हुए उसके नाम की 'खोपड़ी' तोड़ती हैं। माहिरा का ये अंदाज देखकर सभी घरवाले और 'मलंग' की टीम हैरान हो जाती है।

Next Story
Top