Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: मोलेस्टेशन का शिकार हुए विशाल और मधुरिमा, लक्ष्मी अग्रवाल के सामने यौन शोषण के बारे में किया खुलासा

Bigg Boss 13: एसिड अटैर सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के सामने विशाल और मधुरिमा का दर्द झलका। उन्होंने बचपन में हुए यौन शोषण के बारे में खुलासा किया। उनकी आपबीती सुनकर घरवालें हैरान रह गए।

Bigg Boss 13: मोलेस्टेशन का शिकार हुए विशाल और मधुरिमा, लक्ष्मी अग्रवाल के सामने यौन शोषण के बारे में किया खुलासा

बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में दीपिका पादुकोण फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। दीपिका के साथ विक्रांत मैसी और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी पहुंचीं। पहले लक्ष्मी अग्रवाल ने घर के अंदर एंट्री ली। दरअसल, वो सभी घरवालों द्वारा मांगी गई विश को पूरा करने आई। माहिरा और पारस ने बिग बॉस से विश मांगी थी कि उनका घर का काम करने का दंड खत्म कर दिया जाए। वहीं शेफाली जरीवाला ने विश मांगी थी कि उनके भतीजे की फोटो दिखा दी जाए। इन सब विश को लक्ष्मी अग्रवाल ने पूरा किया। लक्ष्मी अग्रवाल ने घरवालों को अपनी कहानी सुनाई।

लक्ष्मी की कहानी सुन घरवाले इमोशनल हो गए। लक्ष्मी ने बताया कि वो एक मुहिम चला रहे हैं, जिसका नाम हैं 'मुंह दिखाई'... इस मुहिम के जरिए आप अपने साथ हुए आपबीती या कोई ऐसी बात बता सकते हैं, जो आपको परेशान कर रही है। इस कड़ी में पारस छाबड़ा ने बताया कि वो बचपन में हकलाते थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी इस समस्या को काफी हद तक दूर कर ली है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो गंजे नहीं हैं, बल्कि काफी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने की वजह से थोड़े बाल झड़ गए हैं। वहीं, सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी उम्र को लेकर लोग बोलते हैं, लेकिन एक वक्त बाद सभी को इस उम्र में आना पड़ेगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कुछ लोग उन्हें लड़की भी बुलाते हैं, लेकिन लड़कियां इतनी स्ट्रॉन्ग होती हैं तो मुझे 'लड़की' बुलाओ, कोई दिक्कत नहीं है।

इसके बाद आरती ने अपना दर्द बयां किया। जिसे सुन सभी हैरान रह गए। आरती सिंह ने बताया कि उनके घर के नौकर ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी... मैं बचने के लिए दूसरे फ्लोर से कूद गई थी। इसके बाद ही मुझे पैनिक अटैक आने शुरू हुए... मैं डिप्रेशन से भी गुजरी हूं। आरती ने खुलासा किया कि जब वो छोटी थीं तब उनके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की गई.... उन्होंने कहा कि जब मैं 13 साल की थी, तब मुझे घर में बंद करके मेरे साथ लगभग रेप करने की कोशिश की गई थी... इस बातचीत में उन्होंने बताया कि इस बात को याद करते हुए वो अभी भी कांप उठती हैं'

विशाल आदित्य सिंह ने भी अपना दर्द बयां कर सबको चौंका दिया। उन्होंने बताया कि वो बचपन में दो-तीन बार मोलेस्टेशन का शिकार हुए हैं। ये बात बताने पर पिताजी ने मुझे पीट दिया था। इस वजह से मेरी जिंदगी खराब हो गई थी, जब मुंबई आया तो इंग्लिश भाषा नहीं आने पर बहुत स्ट्रगल करना पड़ा.. काम नहीं मिलता था। इसके अलावा, मधुरिमा तुली ने भी यौन उत्पीड़न के बारे में बताया कि उनके घर पर टीचर पढ़ाने के लिए आते थे.. उन्होंने कई बार छेड़छाड़ की। इस मामले को लेकर मेरे माता-पिता ने काफी साथ दिया।

रश्मि देसाई ने भी अपने आपबीती सुनकर सबको हैरान कर दिया। उन्होंने कहा कि लड़की होने की वजह से उन्हें खूब ताने मिलते थे। उन्हें बोझ माना जाता था। इसी के चलते उन्होंने एक दिन जहर खा लिया था। इसके बाद उन्होंने ये बात अपनी मौसी को बताई जो उनके काफी करीब थीं। रश्मि को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चला। इस हादसे ने रश्मि के परिवार वालों की सोच बदल दी। पिता के देहांत की वजह से घरवालों को बहुत स्ट्रगल करना पड़ा, लेकिन मैं कभी टूटी नहीं।

इसके बाद दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी ने घर में एंट्री ली। उन्होंने घरवालों से मजेदार टास्क कराया। दीपिका ने उन्हें एक-दूसरे की नकल करने का टास्क दिया। पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज को टास्क दिया गया। जिसमें असीम ने माहिरा और सिद्धार्थ ने मधुरिमा की एक्टिंग की।

दोनों ने मधुरिमा और माहिरा की 'लिप्स की लड़ाई' वाला सीन दोहराया। वहीं, पारस ने शहनाज की एक्टिंग की। वहीं रश्मि देसाई को विशाल और माहिरा शर्मा को मधुरिमा बनकर उनका प्यार और तकरार दोनों दिखाना था। दोनों ने शानदार एक्टिंग की। इस टीम में जीतने वाली टीम यानी विशाल, शहनाज, शेफाली, मधुरिमा और आरती को बाहर ड्राइव पर जाने का मौका मिला। वहीं पारस और माहिरा ने अपनी दिल की बातें कही। माहिरा ने कहा कि वो उन्हें पसंद करती है। पारस ने भी माना कि वो उनसे प्यार करते हैं।

Next Story
Top