Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: शायरों के उस्ताद हैं खेसारी लाल, शायरी सुन खुद को 'वाह-वाह' करने से रोक नहीं पाएंगे आप

बिग बॉस के घर में खेसारी लाल यादव का एक और अंदाज देखने को मिला। खेसारी शायर मास्टर भी है। 'स्वयंवर' टास्क में खेसारी लाल यादव ने शहनाज की तारीफ में कई शानदार शायरी बोलीं, जिसे सुन घरवालें समेत दर्शक भी खुद को 'वाह-वाह' करने से रोक नहीं पाएं।

Bigg Boss 13: शायरों के उस्ताद हैं खेसारी लाल, शायरी सुन खुद को खेसारी लाल यादव

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) अब मजेदार होता जा रहा है। एक तरफ जहां शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की दोस्ती होती हुई दिखाई दे रही है। वहीं 'शहनाज का स्वयंवर' में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का शायर अंदाज देखने को मिला। टास्क के दौरान खेसारी लाल ने शहनाज के लिए कई शायरी बोलीं। खेसारी लाल ने शायरी सुनाई 'तू चमकती है ताज की तरह सूरत लगती है आगाज की तरह, और इस धरती में कोई नहीं है हमारी शहनाज की तरह'.. ये शायरी सुन न सिर्फ घरवालें बल्कि दर्शक भी 'वाह-वाह' करने से खुद को रोक नहीं पाएं।

घरवालों की सुबह 'कंबख्त इश्क' गाने के साथ होती है। बर्तन धोने में शहनाज की कोई हेल्प नहीं करता इस पर शहनाज गुस्सा हो जाती है और कहती है कि यहां सिर्फ ग्लैमर दिखाने नहीं आए, यहां काम भी करना पड़ेगा। शहनाज की इस बात पर हिमांशी खुराना उन्हें टारगेट नहीं करने के लिए बोलती है और दोनों के बीच बहस हो जाती है। वहीं रश्मि और सिद्धार्थ के बीच किचन ड्यूटी को लेकर बहस हो जाती है। इस दौरान सिद्धार्थ उनका नाम विशाल से जोड़ता है। इसको लेकर रश्मि विशाल से बात करती है और कहती है वो सिद्धार्थ से बोले कि उनका नाम किसी से न जोड़े।

इसके बाद बिग बॉस 'शहनाज के स्वयंवर' का टास्क देते है। जिसे शेफाली पढ़कर सुनाती है। इस टास्क के मुताबिक, सिद्धार्थ और पारस शहनाज से शादी करने के लिए उन्हें इम्प्रेस करेंगे। वहीं शहनाज के माता-पिता रश्मि और हिंदुस्तानी भाऊ होंगे। टास्क के दौरान शहनाज 'पारस की ग्रुप' से कहलावाती हैं कि वो पलटीमास्टर नहीं हैं। वहीं शहनाज को इम्प्रेस करने के लिए पारस शर्टलेस हो जाते है और गौतम गुलाटी की कॉपी करते है।

वहीं शहनाज हिमांशी को डांस करवाती हैं और उनके साथ डांस भी करती हैं। इसके बाद खेसारी लाल यादव शहनाज के लिए शायरी भी सुनाते हैं। वहीं जवाब में सिद्धार्थ भी शायरी सुनाते हैं। सिद्धार्थ की शायरी का जवाब खेसारी एक और शायरी से देते है। इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज के साथ डांस भी करते है। इस टास्क के दौरान जहां मस्ती चल रही थी वहीं सिद्धार्थ और असीम के बीच फिर से लड़ाई होती है। दरअसल, शहनाज सिद्धार्थ से संतरा मंगाती हैं। लेकिन असीम सिद्धार्थ को को कहते है कि संतरा नहीं है। जिसके बाद दोनों के बीच झड़प शुरू हो जाती है।

Next Story
Top