Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर पहुंचे खेसारी लाल, पारस को बताया ओवर एक्टिंग की दुकान

बिग बॉस 13 जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। बिग बॉस पहुंचे खेसारी लाल यादव ने घरवालों पर नजर रखी। पारस छाबड़ा को देख खेसारी लाल यादव ने उन्हें ओवर एक्टिंग की दुकान बताया। वहीं जब देवोलिना इंग्लिश में बोल रही थी तो उन्होंने हाथ जोड़कर हिंदी में बात करने की गुजारिश की।

Bigg Boss 13: बिग बॉस पहुंचे खेसारी लाल, पारस छाबड़ा को  बताया खेसारी लाल यादव

'बिग बॉस' को (Bigg Boss 13) में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। घर में कौन वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आयेंगे इस राज से भी पर्दे उठते जा रहे है। पहले शेफाली जरीवाला ने सीक्रेट रुम के जरिए घरवालों पर नजर रखी, इसके बाद तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने भी हर एक कंटेस्टेंट को जाना। तहसीन के बाद बारी आई भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की। खेसारी ने सीक्रेट रुम के जरिए घरवालों की समझ और प्लानिंग पर ध्यान से देखा। इस दौरान उन्होंने पारस छाबड़ा को ओवर एक्टिंग की दुकान कहा... वहीं देवोलिना के इंग्लिश बोलने पर हाथ जोड़कर हिंदी बोलने की गुजारिश की।



दरअसल, बिग बॉस ने फिनाले में जाने के लिए घरवालों को दो कंटेस्टेंट को चुनने के लिए 'बीबी डिलीवरी टास्क' (BB Home Delivery Task) दिया। इस टास्क में तीनों लड़के पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Raiz) कस्टमर बने तो वहीं सभी लड़कियां कुक और डिलीवरी गर्ल बनीं। टास्क में समय-समय पर गर्ल्स फूड की डिलीवरी करती रही। टास्क के मुताबिक, जिस भी कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा फूड डिलीवरी होगी वो टिकट टू फिनाले जीत जाएगा और यही नहीं उसको एक फीमेल कंटेस्टेंट को साथ फिनाले में ले जाने का अधिकार भी होगा।



टास्क के दौरान खूब घमासान देखने को मिला। टास्क में घर में डिलीवरी गर्ल बनने के लिए सभी लड़कियों में बातचीत होती है। आरती सिंह (Arti Singh) कहती है कि उन्हें डिलीवरी गर्ल बनना है, लेकिन रश्मि (Rashami Desai) शेफाली के नाम की घोषणा करती है। इस पर आरती सिंह (Aarti Singh) और शहनाज (Shehnaz Gill) विरोध करते हैं। डिलीवरी गर्ल शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) किसी को भी डिलीवरी नहीं करती। अगले दिन की शुरुआत 'गोविंदा' के गाने से होती है। माहिरा, पारस और शेफाली भी रणनीती बनाते हुए नजर आते हैं। सिद्धार्थ आरती और शहनाज से कहते है कि वो किसी भी कीमत पर डिलीवरी गर्ल बने। वहीं घरवालों पर नजर रखने के लिए बिग बॉस तहसीन पूनावाला से घर के सीक्रेट रुम में रखते है। टास्क शुरू होता ही और तीनों भी फ्रूट सलाद आर्डर करते हैं। माहिरा को डिलीवरी गर्ल बनाया जाता हैं। माहिरा (Mahira Sharma) पारस को डिलीवरी करती हैं।



इसके बाद लड़के एक बार फिर आर्डर करते है। इस बार डिलीवरी गर्ल को लेकर रश्मि और आरती के बीच लड़ाई हो जाती है। रश्मि (Rashami Desai) डिलीवरी गर्ल के लिए खुद का नाम लेती है, लेकिन वहीं आरती सिंह भी डिलीवरी गर्ल बनने के लिए कहती है। डिलीवरी गर्ल बनी रश्मि देसाई पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को फूड डिलीवर करती हैं। आरती सिंह और शहनाज टास्क को लेकर बात करते है कि उनके साथ अनफेयर खेला जा रहा हैं। वहीं बिग बॉस तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) से घरवालों के बारे में पूछने के बाद खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को सीक्रेट रुम में बुलाते है। फिर से लड़के फूड आर्डर करते है।



पारस छाबड़ी जिस तरीके से फूड ऑर्डर करते है, उसको देख खेसारी उन्हें ओवर एक्टिंग की दुकान कहते है। लास्ट बजर पर डिलीवरी गर्ल बनने को लेकर शेफाली और देबोलिना ( Debolina Bhattacharya ) में टाई हो जाता है और दोनों आपस में बात करते हैं। इसके बाद रश्मि देसाई इस बात की घोषणा करती है कि डिलीवरी गर्ल देबोलिना होगी। देवोलिना डिलीवरी गर्ल बनकर पारस को फूड डिलीवर करती है और इसी के साथ ये टास्क पूरा हो जाता है। पारस जीतने के बाद माहिरा का फिनाले के लिए चुनते है। वहीं शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को पूछती है कि क्या उनके और रश्मि के बीच कुछ था? और इसे लेकर उनके साथ मस्ती करती हैं।

Next Story
Top