Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: टीवी की 'नागिन जैसमीन' ने ली बिग बॉस में एंट्री, सिद्धार्थ को शो से निकाले जाने पर किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss 13: 'दिल से दिल तक' की एक्ट्रेस जैसमीन भसीन ने बिग बॉस में एंट्री ली। इस दौरान उन्होंने शो से जुड़ा एक राज खोला। उन्होंने सिद्धार्थ को शो से निकाले जाने के पीछे छपी असली बात का खुलासा किया।

Bigg Boss 13: टीवी की बिग बॉस 13

बिग बॉस 13 में हर हफ्ते कुछ न कुछ नया देखने को मिलता रहता है। बीते एपिसोड में भी कुछ नया देखने को मिला। कैप्टेंसी टास्क में माहिरा और रश्मि की बीच लड़ाई देखने को मिलीं। वहीं घर में क्रिसमस के मौके पर बिग बॉस ने घरवालों को टास्क दिया। आखिर में बिग बॉस शहनाज और विशाल को कप्तानी का दावेदार बनाते हैं। टास्क के बाद विकास रश्मि को समझाते हुए नजर आए कि वो बार-बार अरहान के गेम के बीच में ना आए, क्योंकि उनके ऐसा करने पर अरहान वीक नदर आते है।

वहीं बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि विकास गुप्ता कंटेस्टेंट देवोलीना के प्रॉक्सी बनकर आए थे, लेकिन देवोलीना की बैक प्रॉब्लम सही ना होने के कारण वो अब शो का हिस्सा नहीं रह सकती, इसलिए उनके प्रॉक्सी विकास गुप्ता को भी घर से बाहर आना होगा। जिसके बाद विकास कंफेशन रूम के जरिए बाहर निकल जाते है। इसके बाद घरवालों की सुबह 'ड्रामा क्वीन' गाने से होती है। घरवाले सुबह उठते हैं तो देखते हैं कि गार्डन एरिया को क्रिसमस डेकोरेशन से सजाया गया है। इसके बाग बिग बॉस घरवालों को नया टास्क देते हैं। जिसके तहत घरवालों को दो टीमों में बांटा जाता है... दोनों टीम को खाना बनाना और बेचना होगा, इन खानों में चिंग चाइनीज चटनी का इस्तेमाल करना होगा।

ये खाना घर में आए मेहमानों को हिसाब से बनाकर देना होगा। घर की पहलीं मेहमान रूबीना और निमरित कौर होते है और टीम वर्क और खाने के टेस्ट से इम्प्रेंस होकर टीम्स को पेमेंट करते हैं। उसके बाद जय भानुशाली और अर्जुन बिजलानी घर में मेहमान के तौर पर आते हैं। अर्जुन माहिरा को सिडक्टिव डांस करने के लिए कहते हैं, वहीं जय भानुशाली आसिम और शहनाज को इंग्लिश में खाना परोसने के लिए कहते हैं। वहीं जय रश्मि और आरती को एक-दूसरे की 5 बुराइयां बताने के लिए कहते हैं।

इस दौरान रश्मि और आरती के बीच फिर से दोस्ती और पुरानी चीजों को लेकर कड़वाहट दिखती है। आरती जय से कहती हैं कि वो किसी भी हाल में रश्मि और सिद्धार्थ के इशू में नहीं पड़ना चाहती हैं। इन सब के आधार पर जय और अर्जुन पेमेंट करते है। इसके बाद घर में जैसमीन भसीन की एंट्री होती है। इस दौरान सिद्धार्थ रश्मि देसाई के सामने जैसमीन से शो से जुड़ी बातें पूछता है। रश्मि कहती हैं कि शो (दिल से दिल तक) से सिद्धार्थ को दो बार निकाला जा चुका है, इस पर जैसमीन के मुंह से गलती से 'नहीं' निकल जाता है... लेकिन इसके तुरंत बाद जैसमीन बातों को घुमाते हुए कहती है कि जहां आप को लगे नेगेटिविटी है, वहां से हट जाओ। इसके बाद वो पेमेंट करती है और घर से बाहर आ जाती है। इस टास्क में सिद्धार्थ की टीम जीतती है और सब एन्जॉय करने लगते है।

Next Story
Top