Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: काम्या पंजाबी के बाद हिना खान ने रश्मि को दिया हिंट, कहा- हर किसी पर न करें भरोसा

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और अरहान का रिश्ता अब लोगों को बेईमानी लगने लगा रहा है। पहले काम्या पंजाबी, फिर रश्मि के भाई और अब हिना खान... लगातार रश्मि देसाई को रिश्ते पर भरोसा ना करने की बात कह रही है।

Bigg Boss 13: काम्या पंजाबी के बाद हिना खान ने रश्मि को दिया हिंट, कहा- हर किसी पर न करें भरोसा
X
हिना खान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में हिंदुस्तानी भाव को घर से बेघर हो गए है। घरवालों की सुबह 'इश्क चांदी है..' गाने पर हुई। एक तरफ विशाल और मुधरिमा अपने बीच के मनमुटाव को मिटाने की कोशिश करते हैं, तो वहीं दूसरी ओर अरहान और रश्मि की बीच की दूरियां बढ़ती दिख रही है।

सलमान 'मी टीवी' के जरिए घर में जाते हैं और उनसे 'गलतफहमी के गुब्बारे' वाला टास्क कराते है। जिसमें मधुरिमा ने विशाल का बैलून फोड़ा और कारण देते हुए कहा कि उन्हें लगता है सिर्फ वो सही है और बाकि लोग गलत.. इसके अलावा, घर के सभी सदस्य एक दूसरे का बैलून फोड़कर एक-दूसरे की गलतफहमी दूर करते हैं।

इसके बाद घर में गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर की एंट्री होती है, लेकिन जब वो एंट्री लेते है तो सभी घरवालों की आंखों पर पट्टी बंधी होती है और कटरीना कैफ के सॉग प्ले किए जाते है। गुत्थी घरवालों को बाहर की न्यूज पढ़कर सुनाती हैं और इसके बाद सभी घरवालों के साथ गिद्दा करती हैं।

वहीं गुत्थी के कहने पर अरहान और रश्मि रोमांटिक डांस करते है। इसके बाद 'थप्पड़ टास्क' होता है, जिसमें अरहान, शहनाज और विशाल से कई सवाल पूछे जाते है और घरवालों के सहमत नहीं होने पर उन्हें थप्पड़ खाने पड़ते है। इसके बाद घर में हिना खान और प्रियांक शर्मा अपने न्यू सांग 'रांझणा' रिलिजिंग के प्रमोशन के लिए आते है।

हिना खान और प्रियांक शर्मा घर में एंट्री लेते है। हिना खान जब घर में एंट्री लेतो है तो वो रश्मि से गले मिली और कहा कि वो बार-बार अपनी गलतियां न दोहराए.. उन्होंने कहा कि आपको जिंदगी में हर किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए। माना जा रहा है कि हिना का ये स्टेटमेंट अरहान खान के लिए था।

वहीं इससे पहले भी काम्या पंजाबी और रश्मि देसाई के भाई ने भी रश्मि देसाई को ऐसी ही सलाह दी थी। यही नहीं, आरती सिंह, जो रश्मि देसाई के बाहर अच्छी फ्रेंड होने का दावा करती है, उनको भी अरहान खान पसंद नहीं है।

हिना खान घरवालों को 'फ्रेंड, खतरा, जीरो' का टास्क देती है। सभी घरवाले को बारी-बारी से आकर बताते है कि कौन उनके लिए फ्रेंड, खरता और जीरो है। इसके बाद सलमान खान इविक्शन की घोषणा करते हैं और घरवालों को बताते हैं कि सिद्धार्थ सुरक्षित हैं। साथ ही बताते हैं कि मधुरिमा बेघर नहीं हुई हैं और वो भी सुरक्षित हैं। लेकिन बेघर होने के लिए सलमान शहनाज का नाम लेते हैं।

ये सुनकर शहनाज जोर-जोर से रोने लगती हैं। इस पर सलमान कहते हैं कि वो आउट हो चुकी हैं और ड्रामा न करें। काफी नाटक करने के बाद सलमान कहते हैं कि शहनाज भी घर से बेघर नहीं हो रही हैं बल्कि हिन्दुस्तानी भाऊ यानी विकास पाठक इस हफ्ते घर से बेघर हो रहे हैं। जिसके बाद विकास पाठक घर से बाहर चले जाते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story