Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: फिनाले के इतने करीब आकर पारस छाबड़ा ने छोड़ा शो, जानें इसकी वजह ?

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' का विनर कौन होगा इस बात का ऐलान आज हो जाएगा, लेकिन फिनाले से पहले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पारस ने फिनाले के इतने करीब आकर शो को छोड़ दिया है। जब इसकी वजह सामने आई तो फैंस भी हैरान रह गए।

Bigg Boss 13: फिनाले के इतने करीब आकर पारस छाबड़ा ने छोड़ा शो, जानें इसकी वजहपारस छाबड़ा

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का फिनाले आ गया है। यूं तो हर सीजन्स में फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ही जाते है, चूंकि ये सीजन कुछ टेढ़ा है इसलिए इस सीजन में टॉप 6 कंटेस्टेंट्स को फिनाले में जाने का मौका मिला। लेकिन कहा जा रहा है कि बिग बॉस को अब टॉप 5 फाइनलिस्ट (Bigg Boss Finalist Contestants) मिल गए है। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह शामिल है। इसमें पारस छाबड़ा का नाम शामिल नहीं है, इसके पीछे का कारण है उन्होंने शो को छोड़ दिया है। जी हां, पारस की अब बिग बॉस जर्नी समाप्त हो गई है। वो अब शो का हिस्सा नहीं है।

स्पॉटबॉय के खबर के मुताबिक, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने 10 लाख रुपयों के साथ शो को छोड़ दिया है और विनर की रेस से बाहर हो गए है। अगर आपने बिग बॉस का सभी सीजन्स देखें होंगे तो आपको पता होगा कि बिग बॉस फिनाले में पैसों से भरे एक बैग का लालच घरवालों को देते है और बदले में विनर की रेस से बाहर होने की बात रखते है। इस बार भी कुछ ऐसा होगा। बिग बॉस 10 लाख से भरा एक बैग घरवालों के सामने रखेंगे और जो भी वो बैग चुनेगा, उसे शो से आउट होना पड़ेगा। सभी घरवाले सोचते है कि इस बैग को ले या नहीं, लेकिन आखिर में पारस छाबड़ा बैग लेने का फैसला बिग बॉस को सुना देते है और शो से बाहर हो जाते है। इस तरह बिग बॉस को टॉप 5 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स मिलते है।

Bigg Boss 13: बिग बॉस ने कई बार बनाया आपको बेवकूफ, 'कहा कुछ और दिखाया कुछ'

आपको बता दें कि पहले खबरें आ रही थीं कि आसिम रियाज (Asim Riaz) ये कैश बैग लेकर शो को अलविदा कह देगा, लेकिन अब बिग बॉस की टीम ने ही साफ किया है कि पैसे आसिम नहीं ब्लकि पारस छाबड़ा लेकर बाहर होंगे। पारस छाबड़ा ने पैसे लेकर शो छो़ड़ने का फैसला सही लिया या गलत, ये तो फिनाले का एपिसोड देखने पर ही पता चलेगा, लेकिन जब से माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शो से आउट हुई है, तब से पारस छाबड़ा शो में शांत नजर आने लगे है। पारस छाबड़ा ने शो के शुरूआत में लव एंगल बनाने की कोशिश की थी, लेकिन शहनाज गिल उनसे दूर हो गई और पारस का गेम प्लान खराब हो गया। पारस ने ये गेम अपने ही प्लानिंग से खेला, उन्होंने किसी के कहने पर कोई काम नहीं किया। शो (Bigg Boss 13) में उनका बॉन्ड माहिरा शर्मा के साथ काफी स्ट्रांग रहा।

Next Story
Top