Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: जानिए, किसको जीताने चाहते हैं बिग बॉस के पुराने विनर्स?

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जीताने के लिए शो के पुराने सीजन्स के विनर्स कैंपेन चला रहे है। आप भी जानिए शो के एक्स विनर्स इस सीजन्स में किस कंटेस्टेंट को जिताने चाहते है।

Bigg Boss 13: जानिए, किसको जीताने चाहते हैं बिग बॉस के पुराने विनर्स ?बिग बॉस 13

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का कौन हो विजेता, इस पर सभी की नजरें टिकी हुई है। 13 फरवरी को माहिरा शर्मा के मिड नाइट इविक्शन के बाद बिग बॉस को फिनाले के टॉप छह कंटेस्टेंट्स मिल गए। जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और आरती सिंह है। शो का विनर कौन होगा, ये तो आपके वोट यानी जनता के वोट पर तय करता है। सोशल मीडिया में अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए फैंस और सितारे जमकर सपोर्ट कर रहे है। इसमें बिग बॉस के पहले सीजन्स के विनर्स भी शामिल है, जो अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के लिए कैंपेन चला रहे है। आईये जानते है कि पुराने सीजन्स के विनर्स इस सीजन में किसको जीताना चाहते है।

बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) आसिम रियाज को सपोर्ट कर रही है। वो आसिम रियाज को जीतते हुए देखना चाहती है। जिसके चलते वो आसिम के लिए वोट भी करती आई है। ऐसे में माना जा रहा है कि वो शो में आसिम के सपोर्ट में आ सकती है।

बिग बॉस सीजन 10 के विनर मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar) सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे है और उन्हें जीताने के लिए लोगों से उन्हें वोट करने की अपील भी कर रहे है। मनवीर का कहना है कि सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला ही उनकी जर्नी से कनेक्ट करते है, सिद्धार्थ ने शो में खेला नहीं है, सिद्धार्थ ने शो को जीया है।

बिग बॉस सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) शहनाज गिल को सपोर्ट कर रहे है। अगर आप बिग बॉस शो के फैन है तो आप जानते होंगे कि शहनाज गिल गौतम गुलाटी की कितनी बड़ी फैन है। गौतम गुलाटी को भी शहनाज का गेम प्लान काफी पसंद है। वो ट्वीट के जरिए शहनाज के लिए वोट मांगते नजर आते रहते है।

बिग बॉस सीजन 7 की विनर गौहर खान (Gauhar Khan) आसिम रियाज को काफी पसंद करती है। गौहर अपने ट्वीट के जरिए फैंस से आसिम के लिए वोट करने की अपील भी करती रहती है। गौहर ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि 'उन्होंने अपना विजेता चुन लिया है, ऐसा शख्स जिसने अपना सम्मान उस वक्त भी नहीं छोड़ा, जब सब उसके खिलाफ थे', यहां वो बातें आसिम की कर रही थी।

Bigg Boss 13: 10 लाख रुपए लेकर आसिम रियाज ने छोड़ा शो! खबर सुन फैंस के उड़े होश

बिग बॉस सीजन 12 की विनर दीपिका कक्‍कड़ (Deepika Kakkar) रश्मि देसाई को सपोर्ट कर रही है। दीपिका कक्कड़ का कहना है कि उन्हें रश्मि देसाई शो में रियल पर्सनैलिटी लगती है। वो शो को जीतना डिसर्व करती है। दीपिका रश्मि देसाई के लिए वोट करती है।

Next Story
Top