Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Episode 9 Updates : पारस ने माहिरा का किया सपोर्ट, सिद्धार्थ ने रश्मि के खिलाफ खेला गेम

Bigg Boss 13 Episode 9 Updates : 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में नोमिनेशन टास्क हुआ। जिसमें पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को नॉमिनेट किया तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) रश्मि देसाई (Rashami Desai) को नॉमिनेट किया। इनके अलावा, और कौन-कौन हुआ नॉमिनेट.. जानिए, इस खबर में..

Bigg Boss 13 Episode 9 Updates: Paras Chhabra And Sidharth Shukla Nominates Shehnaaz Gill With Koena Mitra, Rashami Desai And Daljit Kaur In Nomination TaskBigg Boss 13 Episode 9 Updates: Paras Chhabra And Sidharth Shukla Nominates Shehnaaz Gill With Koena Mitra, Rashami Desai And Daljit Kaur In Nomination Task

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) इस बार काफी दिलचस्प और ड्रामे से भरपूर है। इस बार एक महीने बाद ही फिनाले (Bigg Boss 13 Finale) होगा। जिसकी वजह से कंटेस्टेंट्स अपने गेम (Bigg Boss Game) को लेकर काफी सीरियस दिख रहे है। नौवें एपिसोड में घर में प्यार.. लड़ाई... झगड़ा सब देखने को मिला। नौवें दिन नॉमिनेशन टास्क (Nomination Task) हुआ। नॉमिनेशन की प्रक्रिया में सबसे पहले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) में से किसी एक को बचाना होता है। लंबी बहस के बाद शहनाज की बातों से नाराज होकर पारस ने शहनाज (Shehnaz Gill Nominate) को नॉमिनेट कर दिया और माहिरा को सेफ कर लिया।


इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की बारी आई। उन्हें रश्मि देसाई (Rashami Desai) और आरती सिंह (Aarti Singh) में से किसी एक को बचाना था। इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla Task) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai Nominate) को नॉमिनेट कर आरती सिंह (Aarti Singh) को सेफ किया। वहीं सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) को शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) और दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) में से किसी एक को बचाना था। इस दौरान अपनी बात रखते हुए शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) सिद्धार्थ डे से कहती हैं कि अभी तक जो भी हमारा कनेक्शन बना है वो बेहद स्ट्रॉन्ग हैं और आप मुझे बेहद पसंद हैं। शेफाली सिद्धार्थ डे को फूल भी देती हैं। वहीं दलजीत कौर कहती है कि मुझे लगता है कि मैं बहुत साफ हूं और मेरी आपसे कोई भी निजी दुश्मनी नहीं है। दोनों की बातें सुनने के बाद सिद्धार्थ डे दलजीत (Dalljiet Kaur Nominate) को नॉमिनेट कर देता है।

ब्लैक हार्ट (Bigg Boss Black Heart) मिलने के कारण असीम रियाज (Aseem Riyaz) और अबू मलिक (Abu Malik) को आपसी सहमति से किसी एक लड़की को नॉमिनेट करने का मौका मिला। दोनों ने कोएना मित्रा (Koena Mitra) को नॉमिनेट कर देते हैं। नॉमिनेशन के अलावा, शो की शुरुआत प्यार की झलकियां भी दिखीं। शो में पारस (Paras Chhabra) अपने रिलेशनशिप को लेकर घरवालों से बात करते है और ब्रेकअप (Paras Chhabra Break up ) न करने की वजह बताते हैं।


वहीं शहनाज गिल (Shehnaz Gill) असीम को बताती है कि वो पारस को लेकर क्या फील करती है। इसके अलावा, पारस माहिरा को शहनाज के साथ रिलेशन को लेकर बात करता है। इसके अलावा, एपिसोड में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच खाने को लेकर बहस होती हुई दिखाई दी। वहीं कोएना मित्रा और सिद्धार्थ डे के पुरानी लड़ाई को लेकर बात होती है और कोएना सिद्धार्थ को समझाती है कि उन्हें लड़कियों से कैसे बात करनी चाहिए। वहीं पारस और सिद्धार्थ डे के बीच नोंक झोंक हुई।

Next Story
Top