Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Episode 9 Updates: शहनाज गिल बनी चुड़ैल, क्वीन रेस से हुई बाहर, जानिए अब किसको मिलेगा ये ताज ?

बिग बॉस के घर में (Bigg Boss 13) खूब हंगामा देखने का मिला। शहनाज गिल ने चुड़ैल बनकर जहां घरवालों को एंटरटेनमेंट किया.. वहीं पारस छाबड़ा ने क्वीन टास्क में दलजीत कौर को चुनकर शहनाज गिल का दिल तोड़ दिया। दलजीत कौर ने शहनाज गिल का मटका पानी में फेंककर उन्हें टास्क से बाहर कर दिया।

Bigg Boss 13 Episode 9 : Shehnaaz Gill, Shefali Bagga Out Of Queen TaskBigg Boss 13 Episode 9 : Shehnaaz Gill, Shefali Bagga Out Of Queen Task

टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss Contestant) के बीच हर दिन नया विवाद देखने को मिलता है। शो के 9वें एपिसोड (Bigg Boss 13 Episodes) में खूब मन मुटाव देखने को मिला। लोगों को जहां रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की बीच लव कनेक्शन बनता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन कल के एपिसोड में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

दरअसल, बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में दोनों के बीच खाने को लेकर बहस होती दिखाई दी। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने मांग की कि तीनों टाइम रोटी, सब्जी, चावल और दाल बने, वहीं राशन खत्म होने के चलते देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) और रश्मि (Rashami Desai) इस बात का विरोध करती रही। इस दौरान दोनों की बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली। लड़ाई इतनी आगे बढ़ी कि दोनों एक दूसरे की औकात दिखाने पर आ गए।

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में घरवाले तब हंस कर लोटपोट हो गए.. जब शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने चुडैल बनने की एक्टिंग की। आपको बता दें कि शहनाज गिल की क्यूटनेस को दर्शक काफी पसंद कर रहे है। उनका गेम खेलने का अंदाज सबसे हटकर है। नॉमिनेट होने के बाद शहनाज जिस तरह से रिलेक्स दिखाई दे रही है, तो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कल के एपिसोड में जब देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) शहनाज से कहती है कि अपने बेबी को बुलाकर लाओ तो इस बात को शहनाज (Shehnaz Gill) बेहद शांति से हैंडल करती है, वो कहती है कि कौन सा बेबी.. मेरी यहां सभी बेबी है।

वहीं बिग बॉस घरवालों को एक टास्क (Rani number 1 Task) देते हैं जिसमें सभी लड़कियों को रानी बना गया है और राजा बिग बॉस हैं। वहीं लड़कों को गार्ड बना गया है। टास्क में रानी बनी सभी फीमेल कंटेस्टेंट की जान मटके में होती है। फीमेल कंटेस्टेंट्स को कैद खाने में रखा जाता है। नगाड़ा बजने पर किसी एक लड़के को चाबी लेकर किसी एक रानी को आजा करवाना होगा और वो रानी किसी एक कंटेस्टेंट का मटका पानी में फेंक देगी और उसे टास्क से बाहर कर देगी।

टास्क में सबसे पहले चाबी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अपने कब्जे में लेता है और देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) का बाहर निकालता है। देवोलीना शेफाली बग्गा का मटका पानी में फेंक देती है। इस तरह शेफाली बग्गा टास्क से बाहर हो जाती है। वहीं दूसरी बार नगाड़ा बजने पर पारस चाबी लेता है और दलजीत को बाहर निकालता। दलजीत शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का मटका पानी में फेंक कर उसे टास्क से बाहर कर देती है।

Next Story
Top