Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13 Episode 33: खेसारी लाल ने शेफाली और तहसीन के साथ मिलकर पारस को दिए दो खिताब

'बिग बॉस 13' में घरवालों को रैंकिंग टास्क दिया गया। इस टास्क के दौरान खेसारी लाल यादव ने शेफाली जरीवाला और तहसीन पूनावाला के साथ मिलकर पारस छाबड़ा का नाम आगे किया। लेकिन शो में खेसारी पारस को लेकर कन्फयूज दिखाई दिए।

Bigg Boss 13 Episode 33: खेसारी लाल ने शेफाली और तहसीन के साथ मिलकर पारस को दिए दो खिताब
X
खेसारी लाल यादव

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे है। बिग बॉस में फिनाले में जाने के लिए घरवालों को एक नया टास्क दिया। इस टास्क के तहत घरवालों को आपसी सहमति से 'दोगला' और 'लायक' टैग एक-दूसरे को रैंक वाइज देने थे। घरवालों के रैकिंग के बाद वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), शेफाली जरीवाला (Tehseen Poonawalla) और तहसीन पूनावाला (Shefali Jariwala) को भी आपसी सहमति से घरवालों को रैकिंग देनी थी। इस दौरान शेफाली जरीवाला ने बताया कि वो पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को डेट कर चुकी हैं।



बिग बॉस के एपिसोड की शुरुआत शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म के गाने 'आई एम द बेस्ट' गाने से हुई, जिस पर सभी ने जमकर डांस किया। इसके बाद माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच बाथरूम ड्यूटी को लेकर बहस होती हुई नजर आती है। माहिरा असीम से कहती है कि उन्होंने बाथरुम ठीक से साफ नहीं किया है। इस पर आसिम कहते हैं कि बाथरूम की पर्फेक्‍ट सफाई करने के लिए नहीं आए हैं। लड़ाई होती देख पारस (Paras Chhabra) और रश्मि (Rashami Desai) आसीम को समझाने आते है, लेकिन वो उनपर ही गुस्सा हो जाता है।



इसके बाद खाने और साफ-सफाई को लेकर रश्मि (Rashami Desai), आरती (Arti Singh), शेफाली (Shefali Bagga) और असीम (Asim Riaz) के बीच काफी बहसबाजी होती है। वहीं आरती और पारस में स्‍पॉर्ट्स शूज को लेकर लड़ाई हो जाती है। वहीं शेफाली को लेकर पारस, रश्मि, माहिरा और देवोलीना बात करते है कि वो भरोसा करने लायक नहीं है। पारस शेफाली को कहता है कि वो बिन पेंदे का लोटा है.. इसके बाद तहसीन (Tehseen Poonawalla), शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को एक सीक्रेट रुम में रखा जाता है। साथ ही जो टास्क घरवालों को दिया जाता है, वहीं टास्क इनको भी दिया जाता है।



बिग बॉस ने घरवालों को 'रैंकिंग' टास्क (Ranking Task) दिया है। जिसमें रैंकिंग के हिसाब से घरवालों को ये बताना था कि घर में सबसे ज्यादा 'दोगला' (dual-faced) कौन है ?... इस बीच शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) खुलासा करती है कि वो पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को डेट कर चुकी हैं और उन्हें रश्मि देसाई का सिद्धार्थ को लेकर बर्ताव समझ नहीं आता। घर में ज्यादातर कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashami Desai) का नाम 'दोगलेपन' के लिए लेते है। ये देख रश्मि के दिल टूट जाता है। वहीं इसी टास्क के दौरान रश्मि को लेकर तीनों व्लाइड कार्ड कंटेस्टेंट के बीच बहस को जाती है।



लेकिन आपसी सहमति से तीनों नए सदस्य पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को नंबर 1, दो पर शेफाली, तीन पर रश्मि, चार पर देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee), पांच पर आरती, छह पर माहिरा, सात पर शहनाज, आठ पर सिद्धार्थ और नौ पर असीम रियाज को रखते है। इसके बाद बिग बॉस घरवालों को फिनाले में 'नहीं जाने लायक' के आधार पर रैंकिंग करने को टास्क देते है, ये टास्क नंबर 9 से शुरु होगा। घरवालों ने इसके लिए रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा का फिनाले तक जाने में नाम लिया। वहीं नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने मिलकर आरती को नंबर 1, दो पर शेफाली, तीन पर माहिरा, चार पर देवोलीना, पांच पर असीम, छह पर रश्मि, सात पर शहनाज (Shehnaz Gill), आठ पर सिद्धार्थ और नौ पर पारस को रखा। रैंकिंग के बाद माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) इनसिक्योर हो जाती है और पारस को कहती है कि अब उसे ट्रेन का डिब्बा बनना छोड़ना पड़ेगा। अब वो भी अपना गेम स्ट्रांग करेंगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story