Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Episode 25 Update: घर के मच रहे घमासान को देख बिग बॉस हुए मजबूर, घरवालों को दी एक दूसरे से दूर रहने की सलाह

'बिग बॉस 13' में घरवाले अब बिग बॉस के खिलाफ बगावत करने उतर आए है। पहले शेफाली बग्गा ने घर से जाने के लिए बिग बॉस पर दवाब बनाया... वहीं अब असीम और पारस की लड़ाई ने बिग बॉस को इनता मजबूर कर दिया कि उन्हें बीच में बोलना पड़ा और लड़ाई शांत करानी पड़ी।

Bigg Boss 13 Episode 25 Update: घर के मच रहे घमासान को देख बिग बॉस हुए मजबूर, घरवालों को दी एक दूसरे से दूर रहने की सलाहबिग बॉस

कलर्स टीवी के प्रसारित होने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है। इस बार सिर्फ 4 हफ्तों में ही टिकट टू फिनाले किसी एक घरवालों को मिलेगा। वहीं इससे पहले घर में हो रहे टास्क घरवालों के बीच कड़वाहट पैदा कर रहे है। 'सांप सीढ़ी टास्क' रद्द होने के बाद पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ल के ग्रुप के बीच जमकर लड़ाई हुई। चाय पत्ती को लेकर आसिम रियाज और पारस छाबड़ा की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे को मारने पर उतारू हो गए... पारस ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर असीम उसके पास आया तो वो बिग बॉस की भी नहीं सुनेगा और उसे छोड़ेगा नहीं।

जिसके चलते आखिरकार बिग बॉस को मोर्चा संभाला पड़ा और उन्होंने दोनों को शांत कराया। इसके बाद रश्मि देसाई और शहनाज के बीच भी बहस होती हुई देखने को मिली। रश्मि ने शहनाज को गिरी हुई औरत करार दिया। वहीं माहिरा शर्मा ने शहनाज गिल को मुंह तोड़ देने की धमकी दी। इस पर बिग बॉस ने फिर सभी घरवालों से शांत रहने के लिए कहा। वहीं घरवालों के रवैया से नाराज बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज को कन्फेशन रूम में बुलाया और तीनों को फटकार लगाई। साथ ही गुस्से को काबू में रखने की सलाह भी दी।



वहीं दूसरी तरफ टास्क में शेफाली बग्गा से फिजिकल होने पर शहनाज गिल ने शेफाली से माफी मांगी, लेकिन शेफाली ने उन्हें इग्नोर कर दिया। शेफाली बग्गा की नाराजगी आरती सिंह के साथ भी देखने को मिली। शेफाली ने आरती सिंह के साथ बेड शेयर करने मना कर दिया। शेफाली पारस से कहती है कि वो आरती के पास नहीं सोना चाहती। अगले दिन '3 इडियट्स' फिल्म का गाने 'आल इज वेल' से अगले दिन की शुरुआत होती है। गर्म माहौल के बीच दर्शकों के चेहरे पर हंसी तब आ जाती है जब शहनाज़ गिल बिग बॉस से मस्ती करती हुई नजर आती है। शहनाज कहती है कि उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया जाए। इसके बाद घरवालों को एक टास्क दिया जाता है। इस टास्क की संचालक माहिरा शर्मा और देबोलिना को बनाया जाता है। कुरकुरे खाने के टास्क में देवोलीना की टीम जीत जाती है।

Next Story
Share it
Top