Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Episode 22 Update: अबु मलिक का सफर हुआ खत्म, लड़कियों ने मिलकर दिखाया बाहर का रास्ता

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते अबु मलिक घर से बाहर हुए। 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने बताया कि इस बार सिर्फ एक ही कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा, लेकिन दो लड़को को कम वोट मिले है.. ऐसे में लड़कियां तय करें कि कौन घर से बाहर जाएगा। सिद्धार्थ डे और अबु मलिक में से लड़कियों ने अबु मलिक को बाहर का रास्ता दिखाया।

Bigg Boss 13 Episode 22 Update: अबु मलिक का सफर हुआ खत्म, लड़कियों ने मिलकर दिखाया बाहर का रास्ताअबु मलिक

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फैन फोलाइंग बढ़ती जा रही है। सोमवार को रात 10 बजे सलमान खान 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) लेकर आए। सलमान खान के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) की स्टार कास्ट राजकुमार राव (Rajkummar Rao), मौनी रॉय (Mouni Roy) और बोमन इरानी (Boman Irani) ने स्टेज शेयर किया और जमकर मस्ती की। मौनी रॉय ने सलमान खान (Salman Khan) को 'ओढ़नी चैंलेज' दिया। शो की शुरुआत में 'दुनिया में आए हो तो लव कर लो' गाने से सलमान खान ने एंट्री ली। इसके बाद राजकुमार राव और मौनी रॉय ने अपनी फिल्म के गाने पर परफॉर्म किया और मी टीवी के जरिए घरवालों से बात की।

इसके बाद सलमान खान ने कुछ ऐसी बातें बताई, जो घरवालों ने कंटेस्टेंट के पीठ पीछे कही है। सबसे पहले रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को उनकी बातें सुनाई गईं हैं। जिन्हें सुनकर रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), देवोलीना और असीम रियाज (Asim Raiz) के फेस पर स्प्रे किया। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की जब बारी आई है, उन्होंने देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee), पारस, और रश्मि देसाई पर स्प्रे किया। शहनाज़ गिल ने रश्मि पर गलत अंदाज़ा लगाते हुए स्प्रे किया है। शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने सही अंदाज़ा लगाते हुए आरती पर और गलत अंदाजा लगाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला पर स्प्रे किया। आरती ने पारस और देवोलीना पर स्प्रे किया। पारस ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम पर वार किया। आसिम ने पारस पर और अबू मलिक ने देवोलीना पर स्प्रे किया।


सलमान के जाने के बाद भी लोग गेस करते रहते हैं कि उनकी पीठ पीछे ये बातें किसने कही हैं। पारस सिद्धार्थ को सफाई देते हैं। पारस (Paras Chhabra) सिद्धार्थ शुक्ला से कहते है कि उन्होंने पीठ पीछे कुछ गलत नहीं कहा है। इसके बाद घर में एक बाल्टी का टास्क होता है। टास्क में हर लड़की के नाम की एक गुड़िया होती है। लड़कों को उस लड़की के नाम की गुड़िया बाल्टी में डुबाना है जिसे वो समझते हैं कि उसे बिग बॉस के घर में नहीं रहना चाहिए। इस टास्क में शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) की गुड़िया बच जाती है और उसे पावर कार्ड मिल जाता है।


पावर कार्ड (Power Card) के जरिए शेफाली बग्गा किसी एक घरवाले को बिग बॉस के अगले आदेश तक काम से मुक्त कर सकती है। इसमें शेफाली शहनाज गिल का नाम लेती है। इसके बाद 'शावर का वार' टास्क होता है। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना और शहनाज से सवाल पूछते है और घरवालों की सहमति न होने पर कीचड़ की शॉवर होता है। वहीं सलमान खान पारस छाबड़ा के सेफ होने की खबर देते है। सलमान ने बताया कि अबू मलिक और सिद्धार्थ डे इस बार घर से बेघर हो रहे हैं। लेकिन इस हफ्ते दो नहीं बल्कि कोई एक कंटेस्टेंट बेघर होगा और ये लड़कियां तय करेंगी। लड़किया मिलकर अबु मलिक (Abu Malik) का नाम लेती हैं.. और अबु मलिक घर से बाहर हो जाते है।

Next Story
Share it
Top