Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg boss 13 Episode 2 : दिलचस्प हो रहा शो, पहली बार दिखेगा घर के अंदर लव ट्राएंगल का एंगल

'बिग बॉस 13' में अब लव ट्राएंगल देखने को मिल सकता है। रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच में ये एक्ट्रेस आ रही है। आपको बता दें कि बिग बॉस में आने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की खबरें इस एक्ट्रेस के साथ भी सामने आई है।

Bigg boss 13 Arti Singh Rashmi Desai Siddharth Shukla Is Love Triangle In HouseBigg boss 13 Arti Singh Rashmi Desai Siddharth Shukla Is Love Triangle In House

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में अब दिलचस्प होता जा रहा है। एक तरफ शो में 6 कंटेस्टेंट को एलिमिनेट किया जाएगा.. वहीं दूसरी तरफ घर में प्यार की गर्माहट बढ़ती हुई दिखाई जाएगी। जी हां.. दरअसल, शो में इस बार चौथे हफ्ते में ही किसी एक कंटेस्टेंट को फिनाले का टिकट दे दिया जाएगा जबकि 6 कंटेस्टेंट को एलिमिनेट किया जाएगा। खबरों की मानें तो, जो कंटेस्टेंट दर्शकों का एंटरटेनमेंट नहीं कर पा रहे है.. उन्हें एलिमिनेट कर दिया जाएगा। वहीं कुछ नए कंटेस्टेंट की एंट्री भी हो सकती है। जो शो में एंट्री लेगें.. उनमें 'नामकरण' के स्टार विराफ पटेल, राहिल अजाम और अनुज सक्सेना शामिल हो सकते है।

वहीं घर में लव ट्राएंगल भी देखने को मिलेगा। दरअसल, 'बिग बॉस 13' में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब नजदीक आने लगे है। बेशक दोनों के बीच बातें नहीं हो रही है.. लेकिन शो में नजदीकियों की झलक देखने को मिल रही है। वहीं कॉमेडियन कृष्‍णा की बहन आरती सिंह का झुकाव भी सिद्धार्थ शुक्‍ला की ओर देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के कल रात के एपिसोड में घर से बेघर होने के लिए नोमिनेशन टास्क हुआ। इस टास्क में लड़कियों को रेड हॉर्ट लड़कों को देना था। देबलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह दोनों ने अपना दिल सिद्धार्थ को दिया जबकि शेहनाज ने अपना दिल अबु मलिक को दिया और बाकी सभी लड़कियों ने अपना दिल पारस छाबरा को दिया।

टास्क यही खत्म नहीं हुआ। टास्क में आखिर में ये था कि लड़कों को अपने पास सिर्फ एक ही दिल रखना होगा और बाकी सारी लड़कियों को नोमिनेट करना होगा। पारस ने माहिरा का दिल अपने पास रखा.. वहीं सिद्धार्थ ने आरती का दिल अपने पास रखा। इस पर कंटेस्‍टेंट शेफाली बग्‍गा सिद्धार्थ और आरती को 'लव बर्ड' कहती है। ये सुनकर आरती गुस्सा हो जाती है। आपको बता दें कि खबरों में सामने बात आई थी कि आरती और सिद्धार्थ का दोनों एक ही जिम में जाते हैं। इस दौरान दोनों में प्‍यार हुआ, लेकिन इस बात को उन्होंने कभी स्वीकार नहीं किया। वहीं बिग बॉस 13 से पहले रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला 'दिल से दिल तक' सीरियल में साथ काम कर चुके हैं। इस दौरान इन दोनों के अफेयर होने की खबरें भी आई थी।

शो में एलिमिनेशन टास्क के बाद रश्मि देसाई आरती सिंह और पारस छाबड़ा से कहती है कि ' टास्क के दौरान मैं जब हार्ट दे रही थी तब मेरे माइंड में कुछ बातें चल रही थीं कि मैं हार्ट किसकों दूं.. एक तरफ सिद्धार्थ है.. जिसे मैं पहले से जानती हूं.. हम लड़ते भी बहुत थे, हमारे ओपिनियन भी बहुत स्ट्रॉन्ग है.. साथ में काम भी किया है और ये भी पता है कि कुछ भी हो जाए ये आसपास है.. मैं सिद्धार्थ से जरुर बात करूंगी' यानी साफ है कि आने वाले एपिसोड्स में आरती सिंह, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ की नजदीकियां देखने को मिल सकती है। एक ही छत के लव कनेक्शन देखा जा सकता है। आपको बता दें कि इस बार शो में पुरुषों के मुकाबलें महिलाओं की संख्या ज्यादा है। बिग बॉस के घर में 8 महिलाएं और 5 पुरुष है। जबकि घर की मालकिन अमीषा पटेल को बनाया गया है, जिनके पास काफी पावर है। अमीषा पटेल घरवालों पर नजर रखेंगी और उनसे टास्क करवाएंगी।

Next Story
Top