Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Episode 18 Update: सिद्धार्थ डे ने शहनाज को बताया 'दो कौड़ी की लड़की', आरती सिंह ने दी मारने की धमकी

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में कल का एपिसोड काफी हंगामेदार रहा। एपिसोड में टास्क के दौरान जब शहनाज गिल ने सिद्धार्थ डे को लाल मिर्ची लगाई तो सिद्धार्थ डे शहनाज को 'दो कौड़ी की लड़की' कहा। वहीं आरती सिंह पर भी भद्दा कमेंट किया।

Bigg Boss 13 Episode 18 Update: सिद्धार्थ डे ने शहनाज को बताया Bigg Boss 13 Episode 18 Update Siddhartha Dey Vergal Comment On Shehnaz Gill And Arti Singh

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। घर में हंगामा और बढ़ गया जब सिद्धार्थ डे (siddharth dey) ने आरती सिंह (Arti singh) को आपत्तिजनक कमेंट किया। दरअसल, लड़कों को खुद को घर से बेघर होने से बचाने के लिए जोड़ियों में एक टास्क दिया गया। जिसमें सिद्धार्थ डे ने पारस छाबड़ा का हाथ पकड़ा तो वहीं असीम रियाज़ ने अबू मलिक का हाथ पकड़ा हुआ था। वहीं लड़कियों को किहीं एक जोड़ी के हाथों को छुड़वाना था।

ये टास्क हालांकि रद्द हो गया, लेकिन टास्क में लड़कों का जुनून देख बिग बॉस ने घरवालों की जमकर तारीफें की। शो में घरवालों की सुबह रणवीर सिंह की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के 'मैं तो ऐंवई ऐवईं लुट गया' गाने से होती है। बिग बॉस द्वारा दिए इस टास्क में आरती सिंह सिद्धार्थ डे के ऊपर कई चीजें डालती है। आरती सिद्धार्थ डे को गुदगुदी भी करती है। इस दौरान सिद्धार्थ डे (siddharth dey) आरती पर आपत्तिजनक कमेंट करते है। जिसको लेकर आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों सिद्धार्थ डे को खूब खरी खोटी सुनाते है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने सिद्धार्थ डे से गुस्से में कहते है कि अगर तुम बाहर होते तो तुम्हारा मुंह तोड़ देता। इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला को चुप कराने आरती सिंह आती है, लेकिन बातों बातों सिद्धार्थ शुक्ला कुछ ऐसा बोल देते है, जिसे सुनकर रश्मि को लगता है कि ये कमेंट सिद्धार्थ ने उनको किया है। जिसके बाद रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच भी बहस हो जाती हैं। रश्मि देसाई आरती सिंह से कहती है कि वो उनके दिमाग में चीजें न डाले।

इसके बाद देबोलिना और रश्मि देसाई (Rashami Desai) सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बाथरुम में बातें करते हैं, जो सिद्धार्थ शुक्ला सुन लेता है। रश्मि देसाई देबोलिना से कहती है कि आरती सिंह भी लोगों को भड़काने का काम करती हैं। बिग बॉस लड़कों की परफॉरमेंस को देखते हुए टास्क को खत्म करने का ऐलान करते है और घर से बेघर होने का फैसला दर्शकों के ऊपर सौंप देते है।एपिसोड के आखिर में रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा सिद्धार्थ शुक्ल को लेकर बातें करते हैं।

Next Story
Share it
Top