Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Episode 16: शहनाज ने कान पकड़कर पारस से मांगी माफी, सिद्धार्थ ने रश्मि को सुनाई खरी खोटी

'बिग बॉस 13' में जैसे जैसे दिन बीत रहे है.. वैसे ही घर में नया हंगामा देखने को मिल रहा है। टास्क में झगड़ा होने पर शहनाज ने पारस को कुछ बुरे शब्द बोले थे... जिसको लेकर उन्होंने पारस से कान पकड़कर माफी मांगी.. वहीं किचन के काम को लेकर रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर लड़ाई देखनेे को मिली।

Bigg Boss 13 Episode 16: शहनाज ने कान पकड़कर पारस से मांगी माफी, सिद्धार्थ ने रश्मि को सुनाई खरी खोटीBigg Boss 13 Episode 16 Shahnaz Gill Apologizes To Paras Chhabra Rashami Desai And Siddharth Shukla Fight Over Kitchen Duties

'बिग बॉस 13' में हर दिन कोई न कोई हंगामा देखने को मिलता है। बिग बॉस ने घरवालों को 'टिकट टू फिनाले' (Finale Ticket) के लिए एक टास्क दिया। टास्क का नाम था 'BB Toy Factory'.. इस टास्क में घरवालों ने जरा भी रुचि नहीं दिखाई। जिसके चलते बिग बॉस ने घरवालों पर लापरवाही बरतनें को लेकर खूब फटकार लगाई और टास्क को रद्द कर दिया। शो में घरवालों की सुबह 'हम दोनों हैं अलग अलग' गाने से हुई।

बिग बॉस (Bigg Boss) दोनों टीमों को टास्क के लिए 60 खिलौनों का ऑर्डर दिया, लेकिन कोई भी टीम बिग बॉस के दिए इस ऑर्डर को पूरा नहीं कर पाई। वहीं घर में काम को लेकर भी माथापच्ची हो रही है। रश्मि (Rashami Desai) सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से चाय बनाने के लिए कहती हैं। इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो जाती है। वहीं आरती सिंह (Arti Singh) पारस से बर्तन साफ करने के लिए कहती है, लेकिन पारस इस काम के लिए मना कर देता है।

पारस (Paras Chhabra) और शहनाज (Shehnaz Gill) एक-दूसरे से बात करते हैं। पारस शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला से सावधान रहने के लिए कहता है। साथ ही रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़े के बीच ना आने की सलाह देता है। इसके अलावा, बर्तन धोने को लेकर रश्मि घरवालों से कहती है कि हर कोई अपने बर्तन खुद धोएगा। इस बात को लेकर एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच बहस हो जाती है।

इसके बाद बिग बॉस ने टॉय फैक्ट्री टास्क को लेकर घरवालों को फटकार लगाते है। बिग बॉस घरवालों के टास्क को 'अफसोसजनक', 'वाहियात' और बचकाना बताया। बिग बॉस में अब जेल बनाई गई है। अब इस जेल के अंदर कौन जाएगा, इसका खुलासा आज होगा।

Next Story
Top