Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Episode 11 Updates: सिद्धार्थ शुक्ला को माहिरा ने दिखाया जूता, भड़क उठे घरवाले

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। 'बीबी फिशरीज' (BB Fisheries Task) टास्क के दौरान माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़ा देखने को मिला। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा को अपना जूता दिखाया। जिसके बाद घर में काफी बवाल हुआ।

Bigg Boss 13 Episode 11 Updates: सिद्धार्थ शुक्ला को माहिरा ने दिखाया जूता, भड़क उठे घरवालेBigg Boss 13 Episode 11 Updates Siddharth Shukla Fight With Mahira Sharma And Shefali Bagga

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में घरवालों के बीच काफी बवाल हो रहा है। शो में घरवालों के दो ग्रुप्स बनते हुए दिखाई दिए। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की तकरार भी देखने को मिल रही है। सिद्धार्थ शुक्ला माहिरा शर्मा (Siddharth Shukla Mahira Sharma Fights) से कहते है कि तेरे जूते तेरी शक्ल से अच्छे है। घरवालों की शुरुआत 'देखा जो तुझे यार दिल में बजी गिटार' गाने से हुई। पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) असीम (Asim Riaz) से हुई लड़ाई को सुलझाने के लिए उनके बात करने की कोशिश करते है लेकिन असीम पारस से बात नहीं करता।

इसके बाद पारस छाबड़ा शहनाज गिल (Paras Chhabra) से कहते है कि वो उन्हें काफी पसंद करते है, लेकिन वो माहिरा को भी अपना दोस्त मानते है। वहीं रश्मि (Rashami Desai) शहनाज से कहते है कि तुमने मुझे हर्ट किया है। वहीं इस हफ्ते नॉमिनेशन के लिए बिग बॉस ने 'बीबी फिशरीज' (BB Fisheries Task) टास्क दिया। इस टास्क में घर की लड़कियों को लड़कों के तालाब में मछलियां डालनी होंगी, जिन्हें वो नॉमिनेट करना चाहती है, वहीं लड़कों को शिप हॉर्न बजने से पहले अपना तालाब खाली करना होगा। जिस किसी का भी तालाब आखिर में खाली मिलेगा, उसके नाम के आगे से दो रिंग हट जाएगी।

नॉमिनेशन के लिए कोएना मित्रा (Koena Mitra) शहनाज से पूछती है कि वो किसको नॉमिनेट करेंगी। इस पर शहनाज पारस का नाम लेती है। शिप हॉर्न बजने पर शहनाज पारस के तालाब में मछलियों से भरी टोकरी डाल देती है, वहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) सिद्धार्थ शुक्ला के तालाब में मछलियां डालता है। वहीं कोएना अबू मलिक (Koena Mitra Abu Malik) के तालाब में मछलियां डालती है और शेफाली बग्गा सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla Shefali Bagga) के तालाब में अपनी मछलियों की टोकरी खाली कर देती है।




इसके अलावा, रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला (Rashami Desai Siddharth Shukla) के तालाब में मछलियां डालती है, वहीं आरती सिंह (Aarti Singh), दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) के तालाब में मछलियां डालती है। इस टास्क के दौरान कोएना और शहनाज (Koena Mitra Shehnaz Gill Fights) में लड़ाई देखने को मिलती है। कोएना शहनाज को अनपढ़ कहकर बुलाती है। कोएना रश्मि से कहती है कि उन्हें नहीं पता कि शहनाज कौन है। शो के आखिर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई आपस में हुई गलतफहमियों को दूर करते है।

Next Story
Share it
Top