Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: बाथरुम में नहाते वक्त देवोलीना से सिद्धार्थ ने पूछा ऐसा सवाल, शहनाज भी रह गई हैरान

बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। एपिसोड में दिखाया गया है कि देवोलीना सिद्धार्थ के हाथ धुलवाती है, वहीं सिद्धार्थ देवोलीना के लिए किचन में बर्तन धोने आते है। इसके अलावा, जब बाथरुम में देवोलीना नहा रही होती है, तब सिद्धार्थ बड़े प्यार से एक सवाल पूछते है, जिसे सुन शहनाज भी चौंक जाती है।

Bigg Boss 13: बाथरुम में नहाते वक्त देवोलीना से सिद्धार्थ ने पूछा ऐसा सवाल, शहनाज भी रह गई हैरानदेवोलीना

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में लग्जरी बजट टास्क के दौरान घरवालों में जमकर लड़ाई हुई। टीम ने एक दूसरे के घर को बुरी तरह से तोड़ दिया। घर तोड़ते वक्त भाऊ की वजह से देवोलीना को लग जाती है, जिसके चलते वो भड़कती हुई भाऊ पर गुस्सा करती है। इसपर भाऊ बार-बार सॉरी बोलते है। वहीं देवोलीना सिद्धार्थ की छेड़खानी नजर आती है। देवोलीना सिद्धार्थ से कहती है कि आप हंसते हुए अच्छे लगते हैं तो हंसा कीजिए,.. इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि आप मुझे किसी भी तरह से अच्छी नहीं लगती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ और देवोलीना एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आए।

एक-दूसरे से छेड़छाड़ के बाद देवोलीना सिद्धार्थ के हाथ धुलाने पहुंचती हैं। वो किचन सिंक में सिद्धार्थ के हाथों में लगे पेंट को साफ करती है। ये सारे घरवाले उन्हें चिढ़ाने लगते हैं। इसके बाद अगले दिन की शुरुआत 'दिल डांस मारे' गाने से होती है। सिद्धार्थ को किचन में देखकर घरवाले चौंक जाते हैं और बोलते हैं कि ये सब देवोलीना का असर है। वहीं रश्मि से बात करते हुए देवोलीना सिद्धार्थ की तारीफ करती है और कहती है कि सिद्धार्थ दिल का अच्छा है। इस पर रश्मि कहती है कि वो कब बदल जाए, पता नहीं चलता। इसके बाद देवोलीना बाथरूम में नहाते वक्त गाना गा रही होती है, वहीं सिद्धार्थ शहनाज के साथ बाथरुम में बैठा होता है। देवोलीना की गाने की आवाज सुनते ही सिद्धार्थ उन्हें छेड़ने के लिए गेट के बाहर जाकर देवो से पूछते है कि 'मैं भी आ जांऊ अंदर'..

बाथरुम से बाहर आने के बाद शहनाज सिद्धार्थ का नाम लेती हुई देवोलीना को छेड़ती है और पूछती है कि तुम्हें ऐसा क्या दिखा सिद्धार्थ में ?, इस पर देवोलीना कहती है 'एग्रेशन'.. क्योंकि एग्रेशन ही एग्रेशन को काटता है। इसके बाद बिग बॉस जेल की सजा के लिए सदस्यों के नाम पूछते हैं। ज्यादातर घरवाले माहिरा और पारस का नाम लेते है। वहीं बिग बॉस कन्फेशन रूम में हिंदुस्तानी भाऊ को बुलाते तीन सदस्यों पर वीडियो बनाने का टास्क देते हैं। भाऊ पहला वीडियो पारस पर बनाते हैं। जबकि दूसरा वीडियो माहिरा पर बनाते है। इस दौरान वो उन्हें बड़े होंठ वाली छिपकली कहते हैं और बोलते हैं कि माहिरा फटे में टांग नहीं अड़ाती बल्कि पूरी घुस जाती है। वहीं तीसरी वीडियो शहनाज पर बनाते हैं। बड़े होंठ वाली छिपकली के कमेंट को लेकर माहिरा और पारस के बीच झगड़ा हो जाता हैं। रात को देवोलीना रश्मि देसाई पर गुस्सा होती है, क्योंकि शहनाज रश्मि देसाई के कपड़े उनके बिना मर्जी के ले लेती है और वो कुछ नहीं कहती।

Next Story
Top