Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: टास्क के दौरान देवोलीना ने खोया अपना आपा, हिंदुस्तानी भाव को दी गंदी गाली

बिग बॉस ने घरवालों को लग्जारी बजट टास्क दिया। इस टास्क में देवोलीना ने अपना आपा खो दिया और हिंदुस्तानी भाव को जमकर गाली दी। दरअसल, हिंदुस्तानी भाव की वजह से देवोलीना का हल्की चोट लग गई थी, इसके लिए हिंदुस्तानी भाव ने माफी मांगी, लेकिन देवोलीना ने सीधा उनको गाली दे दी।

Bigg Boss 13: टास्क के दौरान देवोलीना ने खोया अपना आपा, हिंदुस्तानी भाव को दी गंदी गालीबिग बॉस 13

'बिग बॉस 13' में घरवालों ने लग्जरी बजट टास्क दिया। जिसमें एक दूसरी की टीम को अपना घर तैयार करना है और कोशिश करना है कि दूसरे टीम का घर उनकी घर से बेहतर न लगे। इस टास्क के दौरान हिंदुस्तानी भाव और देवोलीना के बीच लड़ाई होती हुई नजर आएंगी। दरअसल, आने वाले एपिसोड की झलक में दिखाया गया कि टास्क के दौरान देवोलीना को लग जाती, जिसके चलते हिंदुस्तानी भाव उन्हें गले लगाकर सॉरी बोलता है, लेकिन देवोलीना का गुस्सा सातवें आसमान पर होने की वजह से वो उन्हें गाली दे देती है। वहीं घर में सिद्धार्थ शुक्ला का ग्रुप टूटता नजर आ रहा है। अंदर खाने में ही दोस्त आपस में लड़ रहे है। राक्षस टास्क में हारने की वजह से आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बहस हो रही है।


आसिम का कहना है कि सिद्धार्थ की वजह से टास्क हार गए हैं क्योंकि उन्होंने ट्राई नहीं किया। वहीं आरती सिंह इन सब से परेशान होकर रोने लगती हैं और रश्मि उन्हें समझाती हुई नजर आती हैं। इसके अलावा, रात में हिंदुस्तानी भाऊ घरवालों से कहते हैं कि उन्हें विशाल की बात बहुत बुरी लगी जो उन्होंने आते ही उसने बोली थी कि वो उनका पर्दाफाश करने आया हैं। इसके बाद घरवाले की सुबह 'रंग दे बसंती गाने' से होती है। सुबह-सुबह खेसारी के साथ हुई नोकझोंक में शहनाज कहती है कि मुझसे क्यूट बातें करोगे तो मैं क्यूट हूं वर्ना मैं भी फालतू बातें करूंगी। इसी बीच सिद्धार्थ और आसिम के बीच बेड डयूटी को लेकर बहस हो जाती है और सिद्धार्थ आसिम को धक्का दे देता हैं।


वहीं दोपहर में सोने के चलते अलार्म बजता है और बिग बॉस लिविंग एरिया में सबको बुलाते हैं। दिन में सोने से नाराज बिग बॉस सबकी कैप्टेंसी की दावेदारी रद्द कर देते है और कहते है कि इस हफ्ते घर का कोई कैप्टन नहीं होगा। इसके बाद शेफाली और रश्मि के बीच दही के डब्बे के लिए बहस शुरु हो जाती है। बाहर बैठकर सभी लोग नींद के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान विशाल और हिंदुस्तानी भाऊ आपस में भिड़ जाते हैं। वहीं शहनाज अकेले बैठकर खुद से बात कर रही हैं और कहती हैं कि वो इस घर में खुश रहना चाहती हैं और उन्हें किसी से लेना देना नहीं है। इसके बाद बिग बॉस घरवालों को लग्जरी टास्क देते है। जिसके लिए दो टीम्स बनाई जाती है। एक तरफ टीम ए में सिद्धार्थ, आसिम, विकास, अरहान, हिमांशी, शहनाज और शेफाली हैं। वहीं दूसरी टीम में देवोलीना, रश्मि, पारस, विशाल, माहिरा, आरती और खेसारी हैं। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि घरवालें गुस्से में आकर टास्क को खराब कर देते है और बिग बॉस घरवालों को दंड देते है।

Next Story
Share it
Top