Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13 Day 14 Updates: सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्गा ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) के दूसरे 'वीकेंड के वार' (Weekend Ka Vaar) में कॉमेडी का तड़का लगा। शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने घर के अंदर एंट्री ली और घरवालों को कई टास्क दिए। इन टास्क में से एक था 'शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे' का रोमांटिक डांस.. जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Bigg Boss 13 Day 14 Updates: सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्गा ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो हो रहा जमकर वायरल
X
Bigg Boss 13 Day 14 Updates Siddhartha Dey Shefali Bagga Romantic Dance Video Viral

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) का दूसरा 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) काफी मजेदार रहा है। एक तरफ एलिमिनेशन ने लोगों की धड़कनों को तेज कर दिया... वहीं दूसरी तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ हंसी के गुब्बारे फूटे। इस बार घर से दो लोग बेघर हुए.. शनिवार को दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और रविवार को कोएना मित्रा (Koena Mitra)... चलिए जानते है कि शो की पल पल की अपडेट..




सलमान खान (Salman Khan) ने 'गलतफहमी के गुब्बारे' वाला टास्क दिया। इस टास्क के तहत घरवालों को किहीं एक का गुब्बारा फोड़ना था, जो उन्हें खुद को लेकर गलतफहमी है। इस दास्ट के दौरान माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का गुब्बारा फोड़ती है और कारण के तौर पर जूते वाली बात बताती है। वहीं सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ते हैं और कहते हैं कि उन्होंने पारस को डेट के लिए गलत चुना।

वहीं कोएना मित्रा शहनाज गिल (Koena Mitra Shehnaz Gill) का गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ती है। इसके अलावा, आरती सिंह (Aarti Singh) कोएना का गुब्बारा फोड़ती हैं और कहती हैं कि कोएना ने उन्हें 'भिखारी' बुलाया था। इस बात को लेकर कोएना मित्रा (Koena Mitra) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के बीच जमकर बहस होती है। इसके अलावा, रश्मि देसाई (Rashami Desai), शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) सिद्धार्थ शुक्ला का गुब्बा फोड़ती है।



शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Entry In Bigg Boss) की भी एंट्री होती है। नवाज अपनी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor Movie) को प्रमोट करने शो में आए। उन्होंने घर के अंदर मेहमान के तौर पर एंट्री भी ली। वहीं घर के अंदर पहले से हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) मौजूद थी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को जज बनाकर सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया सनी लियोनी ऑर्क्रेस्ट्रा की शुरुआत करते हैं और घरवालों से टास्क कराते है। टास्क को जीतने वाले को क्या मिलेगा.. ये नवाजुद्दीन सिद्दीकी तय करते है।

सबसे पहले शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को भूत की मिमिक्री करने का टास्क दिया जाता है। भूत की मिमिक्री करने पर शहनाज को एक कटोरी आटा दिया जाता है। वहीं कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने सुनील और हर्ष के साथ 'साकी साकी' (O Saki Saki Song) गाने पर डांस किया। उनका डांस देख घरवालों ने जमकर तालियां बजाई। अब बारी थी सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey Shefali Bagga Dance) की.. उन्हें शेफाली बग्गा के साथ एक रोमांटिक डांस का (iddhartha Dey Shefali Bagga Romantic Dance) टास्क दिया गया। दोनों ने 'कुंडी मत खड़काओ राजा' पर डांस किया। इसके अलावा, आरती और रश्मि (Rashami Desai Arti Singh Task) को सेब उठाने का टास्क दिया जाता है। जिसमें दोनों को एक रस्सी से बांध दिया जाता है। इस गेम में कभी रश्मि गिरती हैं तो कभी आरती। ये टास्क काफी मजेदार रहा।

इसके बाद बारी आई लड़कों की.... सिद्धार्थ डे और पारस वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और असीम.. इनको मुंह से केक से चैरी निकालनी थी। इसमें एक को हाथों के बल चलना था और जबकि दूसरे को उसके पैर पकड़ने थे। इसके बाद रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच पावर टास्क हुआ। टास्क में दोनों के बीच टाई हुआ... आखिर में क्वीन यानी देवोलीना टाईब्रेकर बनती हैं और रश्मि को पावर कार्ड देती है। इस पावर कार्ड के तहत सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के अगले आदेश तक रश्मि देसाई के सेवक रहेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story