Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप !, एक्ट्रेस बोलीं- 'चुप हूं मगर कमजोर नहीं...'

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का ब्रेकअप हो गया है !, ऐसा अभी सिर्फ कयास लगाए जा रहे है। हिमांशी ने एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा- 'चुप हूं मगर कमजोर नहीं...'

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप !, एक्ट्रेस बोलीं- चुप हूं मगर कमजोर नहीं...
X

'बिग बॉस 13' की सुपरहिट जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज लोगों को काफी पसंद आती है। दोनों की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर के साथ ही वायरल हो जाते है। इन दिनों हिमांशी खुराना का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में है। उनके इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस सच्चाई जानना चाहते है। फैंस सोशल मीडिया के जरिए हिमांशी से सीधा सवाल पूछ रहे है।

दरअलस, हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की। ये स्टीरोज दर्द भरी शायरियों से भरी हुई थी। उन्होंने अपनी पहली पोस्ट में लिखा- 'चुप हूं मगर कमजोर नहीं...' तो वहीं दूसरी पोस्ट में लिखा है- 'हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था', हिमांशी खुराना की इन्हीं शायरियों भरे पोस्ट से फैंस अंदाजा लगा रहे है कि उनके और आसिम रियाज के साथ ब्रेकअप हो गया है। फिलहाल, इस को लेकर अभी तक कोई दावे भरी खबर सामने नहीं आई है।


आपको बता दें हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज (Asim Riaz) का नया वीडियो सॉन्ग 'अफसोस करोगो' रिलीज हुई था। इस म्यूजिक वीडियो ने रिलीज होते के साथ ही यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया। 'दिल को मैंने दी है कसम', 'ख्याल रख्या कर' और 'कल्ला ही सोना' ने भी सोशल मीडिया पर कब्जा जमाया था। फिलहाल, हिमांशी अपने पीसीओएस के दर्द से गुजर रही है। पीसीओएस का पूरा नाम पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम है, जो महिला के अनबैलेंस्ड हॉर्मोन की वजह से होती है। इसकी वजह से उन्हें चलने फिरने में भी काफी परेशानी हो रही है।

Next Story