Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: बिग बॉस ने बना दी इन कंटेस्टेंट्स की जोड़ियां, किसी ने कर ली शादी तो किसी ने किया ब्रेकअप

Bigg Boss 13: बिग बॉस ने सभी सीजन्स में कई कंटेस्टेंट्स की जोड़ियां बनाई, जिसमें से कुछ जोड़ियों ने तो शादी कर ली, तो कुछ जोड़ियों ने घर से बाहर आने के बाद रिश्ता ही खत्म कर दिया।

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर के अंदर इश्क खूब चढ़ा परवान, इन कंटेस्टेंट्स को मिला शो में लव पार्टनरबिग बॉस

बिग बॉस के सभी सीजन्स सफलतापूर्वक गुजरे हैं। इस शो में लड़ाई-झगड़ा, ड्रामा-कॉमेडी, प्यार-नफरत सब देखने को मिला है। हर सीजन्स में एक बात कॉमन है कि बिग बॉस हर बार सीजन में किसी ना किसी की जोड़ी जरूर बना देता है। कुछ जोड़ियां तो आज भी साथ हैं और कुछ जोड़ियां अलग हो गई हैं। शो के दौरान बने लव कनेक्शन ने दर्शकों के दिल पर एक अलग ही छाप छोड़ दी है। अपने फेवरेट कपल्स को देखने के लिए दर्शको टीवी के सामने बैठ जाते थे। कई जोड़ियों की तो बिग बॉस ने घर में ही शादी कराई। चलिए आपको बताते है कि बिग बॉस ने किन-किन सितारों की अब तक जोड़ियां बनाईं...


आसिम रियाज और हिमांशी खुराना- बिग बॉस 13 की सबसे लवअेबल जोड़ी आसिम और हिमांशी काफी चर्चाओं में है। शो से पहले ये दोनों एक दूसरे को जानते नहीं थे, लेकिन शो में आकर जब इन्होंने एक दूसरे को जाना, तो प्यार कर बैठे। यही नहीं, शो में आसिम ने तो हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज तक कर डाला। हालांकि उनके प्रपोजल को हिमांशी खुराना ने सीधे तौर पर एक्सेप्ट तो नहीं किया, लेकिन फीलिंग्स उनकी तरफ से भी साफ दिखाई दी।


प्रिंस नरूला और युविका चौधरी- प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी काफी चर्चित जोड़ी रही है। शो में आने से पहले प्रिंस और युविका दोनों एक दूसरे को नहीं जानते थे। शो के दौरान दोस्ती होने के बाद ही दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे। शो में प्रिंस ने युविका से अपने प्यार का इजहार किया। बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों ने एक दूसरे संग सात फेरे लिए। ये शादी धूमधाम से संपन्न हुई। आज भी ये कपल एक साथ है और लोगों का फेवरेट है।


गौहर खान और कुशाल टंडन- बिग बॉस 7 में नजर आए गौहर खान और कुशाल टंडन की जोड़ी तो कोई कैसे भुला सकता है। गौहर, कुशाल के लिए काफी सीरियस थी, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वो वीकेंड का वार में कुशाल टंडन को डांट लगाने को लेकर सलमान खान से भिड़ गई थीं। शो में गौहर और कुशाल दोनों एक दूसरे को जमकर सपोर्ट करते थे। शो के दौरान ही दोनों ने अपने प्यार को स्वीकार किया, लेकिन शो में बाहर आने के बाद ये अलग हो गए।


करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल- करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की रिश्ता भी बिग बॉस ने ही बनाया, वो बात अलग है कि घर से बाहर आने के बाद ये रिश्ता टूट गया। शो के दौरान करिश्मा और उपेन का प्यार जमकर परवान चढ़ा। दोनों के इस लव बॉन्ड को फैंस ने काफी पसंद किया। इस रिलेशन के चलते करिश्मा ने अपने पहले बॉयफ्रेंड से भी ब्रेकअप कर लिया था, लेकिन बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप की खबर सुन फैंस हैरान हो गए थे।


पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा- बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा आज भी रिलेशनशिप में हैं। दोनों की रोमाटिंक केमिस्ट्री काफी सुर्खियों में रही। शो के दौरान बंदगी और पुनीश को एक दूसरे से प्यार हो गया था। जिसे घर में मौजूद कंटेस्टेंटे्स ने गेम प्लान बताया, लेकिन इस बात का असर उनके रिस्ते पर नहीं पड़ा। बिग बॉस शो के बाद भी बंदगी और पुनीश ने अपना ये रिलेशनशिप बनाए रखा। दोनों अक्सर साथ में घूमते नजर आते हैं।

Next Story
Top