Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: 6 फरवरी को पहुंच जाए मुंबई के इस मॉल, यहां आएंगे बिग बॉस के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 13: बिग बॉस अब फिनाले के बेहद करीब है। फिनाले से पहले घरवालों को मॉल टास्क दिया जाएगा। इस मॉल टास्क के लिए मेकर्स ने मुंबई के इस मॉल को चुना है, जहां बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स 6 फरवरी को टास्क करने जाएंगे।

Bigg Boss 13: 6 फरवरी को पहुंच जाए मुंबई के इस मॉल, यहां आएंगे बिग बॉस के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स
X
बिग बॉस 13

'बिग बॉस 13' का फिनाले अब बेहद नजदीक आता जा रहा है, ऐसे में मेकर्स ने फिनाले की तैयारियों में तेज कर दिया है। जिसके चलते शो पर खूब पैसा खर्च किया जा रहा है। फिनाले से पहले 6 फरवरी को मॉल टास्क होगा। इसके लिए मेकर्स ने दो मॉल सलेक्ट किए है। पहला गोरेगांव का ओबेरॉय ओरबिट मॉल और दूसरा मलाड का इनऑरबिट मॉल... अब इनमें से कोई एक मॉल मेकर्स फाइनल करेंगे। बताया जा रहा है कि ओबेरॉय ओरबिट को टास्क के लिए चुना जा सकता है। हालांकि अभी इस जानकारी की पुष्टि नहीं हुई है। क्योंकि मेकर्स के सामने कई मुश्किले है, जैसे सिक्योरिटी को लेकर... आपको याद होगा कि बिग बॉस सीजन 11 का मॉल टास्क.. जब इनऑरबिट मॉल में शिल्पा शिंदे, हिना खान, लव त्यागी और विकास गुप्ता आए थे, तो उन्हें देख लोगों की भीड़ बेकाबू हो गई थीं, जिन्हें संभाल पाना मुश्किल हो रहा था। इस दौरान भीड़ में हिना फंस गई और किसी ने उनके बाल खींचे थे। अफरातफरी देख सभी को वैनिटी वैन में बैठाकर वापस भेजा गया था। ऐसे में फिर से ये गड़बड़ी ना हो, इस बात का ख्याल मेकर्स भरपूर रखेंगे। बताया जा रहा है कि इस बार मॉल टास्क में सिर्फ एलीट क्लब के मेंबर्स को ही हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। फिलहाल अभी आसीम और सिद्धार्थ एलीट क्लब के मेंबर है।


जैसा कि आप जानते है फिनाले को अब बस 21 दिन ही बाकी है, ऐसे में कयासों का दौर भी शुरू हो गया है। जिस तरह लोग दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर कयास लगा रहे है कि कौन सी पार्टी इस बार चुनाव जीतकर दिल्ली में सरकार बना सकती है, वैसे ही बिग बॉस के फैंस इस बात का अंदाजा लगाने में जुटे हुए है कि इस बार बिग बॉस का सीजन 13 कौन जीतेगा। लोगों की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर हो सकते है, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि आसीम रियाज भी शो जीत सकते है। यही नहीं, विनर के तौर पर रश्मि देसाई का नाम भी सामने आ रहा है। दरअसल, विनर कंटेस्टेंट के नाम को लेकर लोगों में राय बटी हुई है। इस बार शो का विनर कोई भी हो सकता है, लेकिन सोशल मीडिया पर शो पर बायस्ड का आरोप लगातार लगते आ रहे है, इसलिए ज्यादातर लोगों का यही कहना है कि शो की टीम आखिर में सिद्धार्थ शुक्ला को ही सीजन का विनर घोषित करेगी।


इस वक्त घर के अंदर 8 सदस्य मौजूद है। वो है- विशाल आदित्य सिंह, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा... खबरों की मानें तो इस हफ्ते विशाल आदित्य सिंह या आरती सिंह में से कोई एक घर से आउट हो जाएगा। जिसके बाद बचेंगे सिर्फ 7 लोग.. इनमें से टॉप 5 में बिग बॉस आसिम, रश्मि, सिद्धार्थ, शहनाज और पारस को रखेंगे। इससे पहले माहिरा शर्मा के शो से आउट होने के चांसिंस ज्यादा है, क्योंकि लोगों को उनकी आवाज काफी इरिटेट कर रही है। लेकिन टॉप 3 में लोग सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई को ही देख रहे है। इसमें कैलकुलेशन में शहनाज गिल का नाम बाहर है। बायस्ड का आरोप लगाने वाले लोगों का दावा है कि आखिर में मेकर्स चीटिंग कर सिद्धार्थ शुक्ला को ही विनर बना देंगे, क्योंकि अब तक शो में सिद्धार्थ के फेवर में ही चीजें होती आई है।

और पढ़ें
Next Story