Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Ban News : बिग बॉस 13 बैन कराने उतरी करणी सेना, जावडेकर को लिखा खत

Bigg Boss 13 Ban News करणी सेना ने अपनी अश्लील सामग्री के लिए बिग बॉस सीजन 13 पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि यह भारतीय संस्कृति के खिलाफ है। अधिक जानने के लिए आगे पढ़ें...

Bigg Boss 13 Ban News : बिग बॉस 13 बैन कराने उतरी करणी सेना, जावडेकर को लिखा खतBigg Boss 13 Ban News Karni Sena Complaint Against Salman Khan

Bigg Boss 13 Ban News टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 13' एक बार फिर विवादों में है। शो को लेकर लोगों का आरोप है कि इस बार शो में अश्लीलता और फूहड़पन दिखाया जा रहा है। शो में फीमेल कंटेस्टेंट को लड़कों के साथ बेड शेयर करना पड़ रहा है, यही नहीं.. टास्क के दौरान भी कई बातों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है, जो हिंदू संस्कृति के खिलाफ है।

लोगों के साथ अब करणी सेना भी सलमान खान के शो के खिलाफ मैदान में उतर आई है। करणी सेना ने शो में अश्लीलता दिखाए जाने का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक लेटर लिखा है। लेटर के जरिए करणी सेना ने शो को बंद करने की मांग की है।


करणी सेना द्वारा सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र में लिखा कि बिग बॉस 13 राष्ट्रीय टेलीविजन पर हिंदू परंपराओं का अपमान कर रहा है। करणी सेना ने यह भी आरोप लगाया कि प्रसिद्ध रियलिटी शो लव जिहाद के विचार को बढ़ावा दे रहा है और देश की माता बहनों को गुमराह कर रहा है। BB13 में उच्च स्तर की अश्लीलता है और इसे परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता है।

इतना ही नहीं संगठन ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर बिग बॉस 13 के खिलाफ हिंदू अधिनियम के अनुसार तत्काल कार्रवाई की मांग की। इसके अलावा, उन्होंने राष्ट्रीय टेलीविजन पर लव जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू संस्कृति का अपमान करने के लिए सलमान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।


बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि बिग बॉस को लेकर विवाद मचा हो इससे पहले कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने भी शो में उच्च स्तर की अश्लीलता पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। व्यापार मंडल ने जावड़ेकर को एक पत्र भी लिखा और कहा कि शो की अश्लील सामग्री ने नैतिकता की सभी सीमाओं को पार कर लिया है और इसे परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता है।

गाजियाबाद से बीजेपी के विधायक नंद किशोर गुज्जर (BJP MLA Nand Kishore Gujjar) ने भी प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है, जिसमें उन्हों बिग बॉस को बैन कराने की मांग की है। नंद किशोर ने अपने पत्र में लिखा कि बिग बॉस भारतीय संस्कृति एवं परंपरा के खिलाफ है। यहां बेड पार्टनर बनाकर देश की संस्कृति को खराब कर रहे हैं। वहीं इसके आलावा ब्राह्मण महासभा ने भी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को बैन कराने की मांग करते हुए आरएसएस से इस मुद्दे पर ध्यान देने को कहा है।

Next Story
Share it
Top