Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बजट 2020 से जुड़े हैशटैग के बीच अकेला ट्रेंड कर रहा #AsimForTheWin, नबंर चार पर बनाई अपनी जगह

आज देशभर की नजर बजट 2020 पर है, ऐसे में ट्विटर पर बजट से जुड़े हैशटैग्स भी ट्रेंड कर रहे हैं, इन हैशटैग्स के बीच ट्विटर पर अकेला #AsimForTheWin का ये हैशटैग नबंर 4 पर ट्रेंड कर रहा है। फैंस आसिम को सपोर्ट कर रहे हैं।

बजट 2020 से जुड़े हैशटैग के बीच अकेला ट्रेंड कर रहा  AsimForTheWin, नबंर चार पर बनाई अपनी जगहआसिम रियाज

आज सभी की निगाहें वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बजट पर है। सोशल मीडिया पर बजट को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिसके चलते बजट से जुड़े हैशटैग भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं, जैसे #Budget2020, #BudgetSession2020, #NirmalaSitharaman, #janjankabudget,#BudgetWithMC, #BudgetDay आदि... ये सब हैशटैग आज ट्विटर पर कब्जा जमाए हुए है। इन सब हैशटैग के बीच अकेला एक ऐसा हैशटैग है, जिसका इस्तेमाल लोग बजट के दौरान भी कर रहे हैं।


वो हैशटैग है #AsimForTheWin... आसिम रियाज के फैंस लगातार इस हैशटैग का इस्तेमाल कर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। #AsimForTheWin ये हैशटैग नंबर 4 पर ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 का फिनाले नजदीक आ रहा है। ऐसे में आसिम रियाज का हौंसला बढ़ाने और उनको सपोर्ट करने के लिए फैंस एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। एक तरफ फैंस वोट्स देकर शो का हिस्सा बन रहे हैं और आसिम को शो में बनाए रखे हुए हैं, वहीं आसिम से जुड़े हैशटैग बनाकर उनको सपोर्ट भी कर रहे हैं। आसिम शो में काफी अच्छा खेल रहे हैं।

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज के खेल के सफर की बात की जाए, तो उनका सफर काफी अच्छा रहा है। जब शो के शुरुआत में आसिम आए तो उनकी दोस्ती सिद्धार्थ शुक्ला से रही। इनती दोस्ती को फैंस सोशल मीडिया के जरिए सराहते थे, लेकिन शहनाज के आने से धीरे-धीरे ये दोस्ती टूटती गई और आखिर में सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई हो गई। शो में अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की भयंकर लड़ाई देखने को मिलती रहती है। इस लड़ाई के दौरान धक्के और अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया जाता रहा है, जो दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता।

Next Story
Top